#MeToo में फंसे विकास बहल को क्या गौहर खान कर रही हैं डेट 

#MeToo में फंसे विकास बहल को क्या गौहर खान कर रही हैं डेट 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-03 09:29 GMT
#MeToo में फंसे विकास बहल को क्या गौहर खान कर रही हैं डेट 

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं, एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। खबर आई है कि गौहर खान, क्वीन" के डायरेक्टर विकास बहल को डेट कर रही हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विकास बहल काफी विवादों में रहे हैं। #MeToo कैंपन के तहत कई माहिलाओं ने विकास के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद विकास के खिलाफ कई और लोग खड़े हो गए थे। 

 

हालांकि अब खबरों की मानें तो विकास की जिंदगी में गौहर खान के इश्क की बहार आ चुकी है। इंडस्ट्री में चर्चा है, कि विकास और गौहर दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। बता दें कि गौहर और विकास की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। गौहर को कई बार विकास के ऑफिस और घर आते-जाते देखा जाता रहा हैं। इन चर्चाओं पर गौहर के एक करीबी दोस्त ने कहा कि गौहर जानना चाहती है कि क्यों एक आदमी और औरत दोस्त नहीं हो सकते? साथ ही ये भी कहा कि विकास और गौहर बहुत, अच्छे दोस्त है। हां, वो दोनों कई बार साथ मिले। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो एक कपल हैं।


वहीं उनकी एक दूसरी दोस्त ने भी साफ किया है कि विकास और गौहर अच्छा रिश्ता शेयर कर रहें हैं लेकिन डेट नहीं कर रहें। बता दें कि गौहर खान की मुलाकात विकास बहल के #MeToo में फंसने के पहले हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म फेंटम में काम करने वाली एक महिला ने 2015 में एक हुई घटना के संबंध में विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। यह आरोप भारत में "मी टू" अभियान के जोर पकड़ने के बाद फिर से सामने आए हैं। चर्चाओं की मानें तो खबर है कि सुपर 30 में विकास बहल को डायरेक्टर का खिताब नहीं मिलेगा।
 
 

Similar News