गीतिका महेंद्र ने रूहानियत में सह-कलाकारों के साथ अपने अनुभव साझा किए

वेब सीरीज गीतिका महेंद्र ने रूहानियत में सह-कलाकारों के साथ अपने अनुभव साझा किए

IANS News
Update: 2022-06-05 15:00 GMT
गीतिका महेंद्र ने रूहानियत में सह-कलाकारों के साथ अपने अनुभव साझा किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज रूहानियत के सीजन 1 में गौरी का किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री गीतिका महेंद्रू का कहना है कि उन्हें यह किरदार निभाना पसंद है। मुख्य रूप से पुणे में शूट किया गया, शूटिंग अब समाप्त हो गई है। गीतिका कहती हैं, आखिरकार यह पूरी हो गई। मुझे व्यक्तिगत रूप से सेट पर गौरी के रूप में मस्ती करना पसंद था। यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि गौरी मेरे लिए क्या है। आप जानते हैं कि गौरी कुछ भी नहीं संभाल सकती, गौरी समाधान के बराबर है। उसने मुझे मेरे जीवन का सबसे यादगार चरित्र दिया है।

वेब सीरीज में अर्जुन बिजलानी, कनिका मान, शान ग्रोवर और हर्षित सिंधवानी भी हैं। यह पूछे जाने पर कि वह सबसे ज्यादा क्या मिस करने वाली हैं, गीतिका ने कहा, मेरे सह-अभिनेता और निर्देशक। वे सभी मेरे लिए खास थे। हर्षित के साथ सुधार, अर्जुन की वैन में वह मस्ती, कनिका की वैन में चर्चा, पलक की वैन में गपशप, अरुशी के साथ नृत्य करना, मैं हर चीज को याद करने जा रही हूं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं वास्तव में धन्य हूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News