हर हर महादेव ने शरद केलकर से शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कुछ मांगा

मनोरंजन हर हर महादेव ने शरद केलकर से शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कुछ मांगा

IANS News
Update: 2022-12-08 14:01 GMT
हर हर महादेव ने शरद केलकर से शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कुछ मांगा
हाईलाइट
  • हर हर महादेव ने शरद केलकर से शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कुछ मांगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी महाकाव्य फिल्म हर हर महादेव में छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शरद केलकर ने साझा किया है कि इस भूमिका ने उनसे शारीरिक और मानसिक रूप से रूप से बहुत कुछ मांगा था।

फिल्म बाजी प्रभु देशपांडे की प्रेरक कहानी बताती है और सुबोध भावे, अमृता खानविलकर, निशिगंधा वाड, सयाली संजीव, हरदीक जोशी, मिलिंद शिंदे, किशोर कदम, नीतीश चव्हाण और अशोक शिंदे जैसे कलाकारों की टुकड़ी के साथ समर्थित है।

विस्तार से बताते हुए, शरद ने कहा, हर हर महादेव एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी क्योंकि इसने मुझसे शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत कुछ मांगा था। मुझे इस समृद्ध अनुभव से गुजरने की खुशी है।

एक सफल थिएट्रिकल रन के बाद, फिल्म का 9 दिसंबर को ओटीटी प्रीमियर होना तय है, और शरद इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। उन्होंने कहा, अब हर हर महादेव का ओटीटी पर विश्व डिजिटल प्रीमियर होने के साथ, मैं फिल्म को व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की उम्मीद करता हूं! आशा है कि हमें वही प्रतिक्रिया मिलेगी जो हमें सिनेमाघरों में मिली थी।

फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुबोध भावे ने टिप्पणी की, हर हर महादेव जैसी फिल्म का हिस्सा बनना पूरी तरह से एक अलग अनुभव था। फिल्म एक वास्तविक लड़ाई की एक बहुत ही मजबूत और प्रेरणादायक कहानी बताती है। प्रत्येक चरित्र को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था। निर्माताओं द्वारा, और सभी ने भूमिका की पवित्रता को बनाए रखने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया है।

यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी और मराठी, हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।


डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News