प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर लगे शोषण के आरोप, बच्चन की बहु से थी अकेले में मिलने की चाहत

प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर लगे शोषण के आरोप, बच्चन की बहु से थी अकेले में मिलने की चाहत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-15 03:55 GMT
प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर लगे शोषण के आरोप, बच्चन की बहु से थी अकेले में मिलने की चाहत

डिजिटल डेस्क,न्यूयॉर्क। हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन एक साथ कई महिलाओं के सेक्शुअल हरैसमेंट के आरोपों का सामना कर रहा है। इसमें हॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस भी हैं। हॉलीवुड की ग्लैमर लाइफ में किसी प्रोड्यूसर पर इस तरह के आरोप लगने से बड़ा बवाल मच गया है।

चर्चित अभिनेत्री एंजेलीना जोली और ग्वीनेथ पॉल्त्रोव ने भी कहा है कि वो भी हार्वे के उत्पीड़न की शिकार हो चुकी हैं। एंजेलीना जोली ने कहा है कि करिअर के शुरुआती दिनों में हार्वे से उनका सामना हुआ।

बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन ने बयान जारी कर हार्वे वीनस्टीन की निंदा की है। हिलेरी ने उन चंदों को लौटाने की बात कही है जो हार्वे ने उन्हें दिए थे।

अमरीकी अभिनेत्री एंजेलीना जोली, ग्वीनेथ पॉल्त्रोव और जेनिफ़र लॉरेंस सहित कई अभिनेत्रियों ने जो बातें बताई हैं, वो शर्मसार कर देने वाली हैं। इस मामले में हर दिन हार्वे पर आरोप लगाने वाले नए लोग सामने आ रहे हैं।

ताजा मामला अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का है, उनके मैनेजर ने दावा किया है कि हार्वे ने ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलने की कोशिशें की थीं। कई बार उन्हें फोन कर एश्वर्या से मीटिंग फिक्स करने की बात कही थी।

बता दें कि हार्वे के प्रॉडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने ये भी खुलासा किया है कि एक इंटरव्यू के बाद हार्वे ने लंच पर उन्हें इन्वाइट किया था और उनके साथ "सेक्स कॉन्ट्रैक्ट" साइन करने का प्रस्ताव दिया था।

ग्लैमर की दुनिया में उभरती एक्ट्रेस का शोषण होना कोई नई बात नहीं,दबे छिपे शब्दों में सभी को "कास्टिंग काउच" जैसी चीजों के बारे पता है, लेकिन काेई खुल कर अगर इस पर बात कर ले तो आफत ही आ जाती है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि ये सब बॉलीवुड में ही होता है, क्योंकि हॉलीवुड में ये सब बहुत खुले तौर पर अपना लिया गया है, लेकिन हार्वे पर लगे आरोपों के बाद अब शायद कई लोगों की सोच नई अभिनेत्रियों और ग्लैमर इंडस्ट्री को लेकर बदलेगी।

Similar News