हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने बड़े सौदे से किया इनकार

जॉनी डेप ने किया फैसला हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने बड़े सौदे से किया इनकार

IANS News
Update: 2022-06-29 06:30 GMT
हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने बड़े सौदे से किया इनकार
हाईलाइट
  • हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने बड़े सौदे से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप को 30 करोड़ डॉलर के माफी सौदे की पेशकश नहीं की गई है। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार के प्रतिनिधियों में से एक ने इस तरह के किसी भी सौदे के अस्तित्व से इनकार करते हुए कहा, यह बना हुआ है। यह बात एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट में कही गई है।

एक मीडिया रिपोर्ट में पहले कहा गया था कि एम्बर हर्ड के खिलाफ डेप द्वारा मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद डिज्नी ने डील की पेशकश की और डेप को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइजी में लौटने के अनुरोध के साथ एक माफी पत्र की पेशकश की।

एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, डेप, जिन्होंने सभी पांच पाइरेट्स फिल्मों में कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका निभाई है।

2017 की नवीनतम फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मेन टेल नो टेल्स का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है, क्योंकि अभिनेता नही करना चाहते हैं फ्रेंचाइजी चाहे ऑफर कितना भी आकर्षक क्यों न हो।

मुकदमे के दौरान एक बिंदु पर हर्ड के वकील बेन रॉटनबॉर्न ने अभिनेता से पूछा, तथ्य यह है, मिस्टर डेप, अगर डिज्नी आपके पास 300 मिलियन और एक मिलियन अल्पाका लेकर आया, तो इस धरती पर कुछ भी आपको वापस जाने और डिज्नी के साथ काम करने के लिए प्रेरित नहीं करेगा। एक पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म पर? सही?

वर्जीनिया के एक जूरी ने बाद में फैसला सुनाया कि डेप को बदनाम करने के लिए हर्ड उत्तरदायी थी। जूरी ने डेप को हर्जाने में 10 मिलियन डॉलर और दंडात्मक हर्जाने में 5 मिलियन डॉलर का पुरस्कार दिया।

फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट के न्यायाधीश पेनी एजकार्ट ने बाद में दंडात्मक हर्जाने को घटाकर 350,000 डॉलर कर दिया, जो कि राज्य की वैधानिक सीमा या कानूनी सीमा है, जिससे उनका कुल नुकसान 10.4 मिलियन से कम हो गया।

मई में वापस, पाइरेट्स के निर्माता जेरी ब्रुकहाइमर से पूछा गया कि क्या डेप भविष्य की परियोजनाओं के लिए वापस आएंगे। उन्होंने द संडे टाइम्स से कहा, अभी नहीं, भविष्य अभी तय होना बाकी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News