सुनैना रोशन के जन्मदिन पर परिवार के साथ शामिल हुए ऋतिक और सबा आजाद

बॉलीवुड सुनैना रोशन के जन्मदिन पर परिवार के साथ शामिल हुए ऋतिक और सबा आजाद

IANS News
Update: 2023-01-22 09:30 GMT
सुनैना रोशन के जन्मदिन पर परिवार के साथ शामिल हुए ऋतिक और सबा आजाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सबा आजाद बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ उनकी बहन सुनैना रोशन के जन्मदिन में शामिल हुईं। जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक के बेटे ऋधान और रेहान, पश्मीना रोशन, चाचा-संगीतकार राजेश रोशन, साथ ही अभिनेता के पिता राकेश रोशन भी मौजूद थे। ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने अपनी बेटी को विश करने और बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की।

पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, मेरी प्यारी बेटी सुनैना को जन्मदिन मुबारक हो, तुम मेरा जीवन हो, मेरे दिल की धड़कन हो। आपकी खुशी का मतलब है आपके पूरे परिवार के लिए दुनियां, हम आपसे प्यार करते हैं। नारंगी मोमबत्तियां, पीले फूल, रंगीन केक के बारे में बस इतना ही कहना है कि हम चाहते हैं कि आपका जीवन रंगों से भरा रहे।

ऋतिक और सबा को पहली बार 2022 की शुरूआत में मुंबई में एक साथ डेट पर देखा गया था। तब से, सबा ऋतिक के साथ विभिन्न कार्यक्रमों और पारिवारिक समारोहों में शामिल हुई हैं। उन्होंने दिवाली और क्रिसमस भी साथ में सेलिब्रेट किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक अगली बार दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News