मुझे अहसास हो गया है, मैं आत्मनिर्भर हो सकती हूं : विद्या बालन

मुझे अहसास हो गया है, मैं आत्मनिर्भर हो सकती हूं : विद्या बालन

IANS News
Update: 2020-05-04 14:00 GMT
मुझे अहसास हो गया है, मैं आत्मनिर्भर हो सकती हूं : विद्या बालन

मुंबई, 4 मई (आईएएनएस) अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि हालांकि, लोग बहुत सारी चीजों पर निर्भर हैं, लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन ने उन्हें अहसास दिलाया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बिना वह नहीं रह सकती हैं और वह आत्मनिर्भर हो सकती हैं।

उन्होंने कहा, इस मुश्किल घड़ी के दौरान मैंने महसूस किया है कि मैं आत्मनिर्भर हो सकती हूं। हालांकि हम आम तौर पर बहुत सी चीजों पर निर्भर करते हैं, मैं समझ गई हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसके बिना मैं नहीं रह सकती। जबकि मैं जानती हूं कि यह एक बेहद चुनौतीपूर्ण फेज है, मैं अपने पास मौजूद हर चीज के लिए धन्य और कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। यह हमें मिले आशीर्वाद की गिनती करने का समय है।

उन्होंने आगे कहा, हम में से हर एक महामारी को दूर करने में मदद करने के लिए समाज के लिए अपना थोड़ा बहुत योगदान दे सकता है। मैंने सीआईएनटीएए में योगदान दिया है, जो बेरोजगार कलाकारों और अन्य तकनीशियनों के लिए धन जुटा रहे हैं। मैं गैर-लाभकारी संगठन रोटी बैंक से भी जुड़ी हुई हूं, जो बेघर, प्रवासी और दिहाड़ी मजदूरों को भोजन प्रदान कर रहे हैं। हम मेडिकल स्टाफ के लिए पीपीई प्रदान करने के लिए धन भी जुटा रहे हैं और मात्र दो दिनों में हमने 5500 किट जुटा लिए हैं। वर्तमान में ये वे कार्य हैं जिन्हें लेकर मैं बेहद जुनूनी हूं।

Tags:    

Similar News