मैं भूमिका के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर चला गया: शहर लखोट पर चंदन रॉय

टॉलीवुड मैं भूमिका के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर चला गया: शहर लखोट पर चंदन रॉय

IANS News
Update: 2022-11-13 10:30 GMT
मैं भूमिका के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर चला गया: शहर लखोट पर चंदन रॉय

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। टेलीविजन सीरीज शहर लखोट के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने कहा कि इस भूमिका को निभाने के लिए उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाना पड़ा। अभिनेता चंदन रॉय ने कहा, नवदीप और टीम के साथ काम करने में सक्षम होना एक शानदार अनुभव था। इस भूमिका के लिए, मैंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कदम रखा और मैं दर्शकों से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि वे इसे देखना उतना ही पसंद करेंगे जितना मैंने इसे फिल्माते समय किया था।

अभिनेता को प्रियांशु पेन्युली, श्रुति मेनन और कुबरा सैत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा जाएगा। आश्रम के अभिनेता ने उदयपुर में थ्रिलर श्रृंखला की शूटिंग पूरी की। देविका भगत और नवदीप सिंह ने इस मर्डर मिस्ट्री के लेखन और निर्देशन में सहयोग किया। यह एक ऐसे व्यक्ति पर केंद्रित है, जो अपनी इच्छा के विरुद्ध अपने गृहनगर वापस जाता है, जहां उसे अपने इतिहास का सामना करने और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मजबूर किया जाता है। चंदन इन दिनों अपनी अगली फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं में आश्रम सीजन 4 और जय मेहता की लुटेरे शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News