उनका बेटा होना गर्व की बात है, अभिषेक बच्चन ने तस्लीमा नसरीन को दिया जवाब

बॉलीवुड उनका बेटा होना गर्व की बात है, अभिषेक बच्चन ने तस्लीमा नसरीन को दिया जवाब

IANS News
Update: 2022-12-23 08:31 GMT
उनका बेटा होना गर्व की बात है, अभिषेक बच्चन ने तस्लीमा नसरीन को दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिषेक बच्चन ने बांग्लादेशी-स्वीडिश लेखिका तसलीमा नसरीन के कटाक्ष का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। नसरीन ने ट्वीट किया था, अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभाएं विरासत में मिली हैं और उनका बेटा सबसे अच्छा है। अभिषेक अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमित जी जितना प्रतिभाशाली है।

ट्विटर पर कमेंट सेक्शन में नसरीन को जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, बिल्कुल सही। मैम। प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आता। वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे! मुझे बेहद गर्व है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने अभिषेक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया साझा की और एक लाल दिल वाला इमोजी भी साझा किया।

नसरीन का यह ट्वीट अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस 2022 में वेब ओरिजिनल फिल्म-मेल श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने के लिए अपने बेटे की प्रशंसा करने के ठीक बाद आया।

जब बिग बी ने ट्वीट किया था, मेरा गर्व. मेरी खुशी. आपने अपनी बात साबित कर दी. आपका उपहास उड़ाया गया.. मजाक उड़ाया गया.. लेकिन आपने चुपचाप, बिना किसी टॉम-टॉमिंग के, अपना साहस दिखाया.. आप सर्वश्रेष्ठ हैं और हमेशा रहेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News