क्रिस नोलन को काम करते हुए देखना अद्भुत है : रॉबर्ट पैटिनसन

क्रिस नोलन को काम करते हुए देखना अद्भुत है : रॉबर्ट पैटिनसन

IANS News
Update: 2020-12-07 07:12 GMT
क्रिस नोलन को काम करते हुए देखना अद्भुत है : रॉबर्ट पैटिनसन
हाईलाइट
  • क्रिस नोलन को काम करते हुए देखना अद्भुत है : रॉबर्ट पैटिनसन

लॉस एंजेलिस, 6 दिसंबर (आईएएनएस) अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन का कहना है कि फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन को सेट पर काम करते देखना अद्भुत है।

अभिनेता ने फिल्मकार के साथ नई रिलीज टेनेट में काम किया है।

पैटिनसन ने कहा, हर कोई क्रिस की फिल्मों का प्रशंसक है। मुझे लगता है कि वह एकमात्र ऐसे निर्देशकों में से एक है जो लगातार बड़े पैमाने पर अविश्वसनीय रूप से महत्वाकांक्षी, जटिल ब्लॉकबस्टर्स बना रहे हैं। वे हमेशा आश्चर्यचकित करते हैं। आपको कभी नहीं लगता है कि बस आपका मन बहलाया गया है।

उन्होंने आगे कहा, और उनकी हर फिल्म पिछले एक से बिल्कुल अलग होती है। मेरा मतलब है, जब डंकिर्क रिलीज हुई थी तो वह बारीकी से बनी थी। एक मास्टरपीस। और फिर टेनट आया है .. यह फिल्म हर तरह से इंजीनियरिंग और ²ष्टि का एक शानदार कारनामा है।

अभिनेता हॉलीवुड के मास्टर फिल्मकार के साथ काम करने को लेकर भाग्यशाली महसूस करते हैं।

पैटिनसन ने कहा, मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा। लेकिन अधिकाशत: हर अभिनेता उनके साथ काम करना चाहता है, इसलिए मैं बहुत उत्साहित था। उन्हें इस तरह एक बड़ी फिल्म पर काम करते हुए देखना काफी आश्चर्यजनक है।

उन्होंने साझा किया, लेकिन क्रिस का स्तर बिल्कुल अलग है। उन्हें जरा भी तनाव में नहीं देखा, उन्हें कोई भी चीज हिला नहीं सकती है। मैंने निश्चित रूप से ऐसा कुछ भी, कभी नहीं देखा है। यह कई कारणों से कठिन शूटिंग थी, लेकिन वह वक्त शानदार रहा।

एमएनएस-एसकेपी

Tags:    

Similar News