जैक ब्लैक सोचते थे कि वो बहुत खराब अभिनेता हैं

हॉलीवुड जैक ब्लैक सोचते थे कि वो बहुत खराब अभिनेता हैं

IANS News
Update: 2022-08-12 07:30 GMT
जैक ब्लैक सोचते थे कि वो बहुत खराब अभिनेता हैं
हाईलाइट
  • जैक ब्लैक सोचते थे कि वो बहुत खराब अभिनेता हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड में स्कूल ऑफ रॉक और नाचो लाइबर जैसी हिट फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता जैक ब्लैक ने को लगता था कि वो बहुत खराब एक्टर हैं। लेकिन उन्होंने जब सिनेमाघर में फाइनल कट देखा, तो अपने आप को सही पाया।

मुझे पहली फिल्म याद है जो मैंने कभी की थी। मैंने एक रफ कट देखा, और मैंने कहा, हे भगवान, मैं एक खराब अभिनेता हूं। मैं भयानक हूं, उन्होंने कहा।

और फिर, संपादक ने कुछ जादू किया, और अंत में, जब इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया, तो मैंने कहा हे भगवान, मैं शानदार हूं। मैं अभिनय में शानदार हूं!

कुंग फू पांडा स्टार ने आगे बताया कि यह सब पोस्ट-प्रोडक्शन में किया गया जादू था और दावा किया कि संपादकों को वह श्रेय नहीं मिलता जिसके वे हकदार हैं।

उन्होंने कोलाइडर से कहा, एडिटर सारी खराब चीजें हटा देता है, जो एक महत्वपूर्ण काम है। लोग एडिटर को श्रेय नहीं देते हैं!

इस बीच, जैक ने स्वीकार किया कि भले ही कैमरे के पीछे कदम रखना और निर्देशक बनना कूल होगा, लेकिन वह शो में होना पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, आखिरकार, मैं एक शो करना पसंद करता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं एक निर्देशक बन सकता हूं।

एक निर्देशक बनना अच्छा होगा, सिर्फ इसलिए कि आपको सम्मान मिलता है। पॉल थॉमस एंडरसन या तायका वेट्टी होना अच्छा होगा, जहां लोग आपको देखते हैं और आपका सम्मान करते हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं वास्तव में मैं ऐसा कर सकता हूं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News