शहीद दिवस पर लेह में हॉल ऑफ फेम, लाइट एंड साउंड शो में कहानी सुनाते जैकी श्रॉफ

शहीद दिवस शहीद दिवस पर लेह में हॉल ऑफ फेम, लाइट एंड साउंड शो में कहानी सुनाते जैकी श्रॉफ

IANS News
Update: 2023-01-30 12:30 GMT
शहीद दिवस पर लेह में हॉल ऑफ फेम, लाइट एंड साउंड शो में कहानी सुनाते जैकी श्रॉफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने सोमवार को शहीद दिवस के अवसर पर लेह में हॉल ऑफ फेम, लाइट एंड साउंड शो के लिए कथावाचक के रूप में अपनी आवाज दी है। इस शो ने भारत-पाक युद्धों में अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सैनिकों को याद किया। अनुभव को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, हॉल ऑफ फेम, लेह लाइट एंड साउंड शो के लिए एक कथाकार के रूप में अपनी आवाज देना बहुत ही गर्व का क्षण था। यह शो युद्ध की शानदार कहानियों और भारतीय सैनिकों की वीरता को दर्शाता है। लेह-लद्दाख क्षेत्र और मैं इस उल्लेखनीय अनुभव का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी भारतीय तिरंगे में लिपटे भारतीय मानचित्र की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम उनके बलिदान को कैसे मिटने दे सकते हैं? हम उनके बलिदान को कैसे भूल सकते हैं? हम मां के बेटों को कैसे भूल सकते हैं, जिन्होंने अपने चेहरों पर मुस्कान के साथ शहादत ले ली? श्रेनिक ओसवाल द्वारा निर्देशित इस शो के लिए जैकी श्रॉफ के अलावा कुछ उल्लेखनीय कलाकारों ने भी अपनी आवाज दी है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News