जॉनी डेप ने सिटी ऑफ लाइज लोकेशन मैनेजर के साथ मारपीट का मामला सुलझाया

हॉलीवुड जॉनी डेप ने सिटी ऑफ लाइज लोकेशन मैनेजर के साथ मारपीट का मामला सुलझाया

IANS News
Update: 2022-07-12 08:00 GMT
जॉनी डेप ने सिटी ऑफ लाइज लोकेशन मैनेजर के साथ मारपीट का मामला सुलझाया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और सिटी ऑफ लाइज के क्रू मेंबर के बीच हुए समझौते ने अभिनेता को इस महीने अदालत में दोबारा पेश होने से बचा लिया है।

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रू मेंबर ने आरोप लगाया था कि 2017 में डेप ने फिल्म के सेट पर उन्हें घूंसा मारा था।

ब्रूक्स, एक स्थान प्रबंधक, ने 2018 में डेप पर मुकदमा दायर किया, यह आरोप लगाया कि डेप को गुस्सा आ गया जब ब्रूक्स ने उन्हें सूचित किया कि उन्हें रात के लिए फिल्मांकन बंद करना होगा।

वैराइटी के मुताबिक, प्रोडक्शन के पास लॉस एंजिल्स शहर के बार्कले होटल में शूट करने का परमिट था, लेकिन परमिट रात 10 बजे समाप्त हो गया।

डेप एक ²श्य के एक लंबे सीन को शूट करने के लिए बाद में जाना चाहते थे लेकिन रात 11 बजे उन्हें बताया गया कि उन्हें इसे बंद करना होगा।

ब्रूक्स ने सबसे पहले निर्देशक ब्रैड फुरमैन को सूचित किया, जिन्होंने जवाब दिया, आप जॉनी डेप को यह क्यों नहीं बताते?

वैराइटी में आगे कहा गया है कि, ब्रूक्स ने ये बात बताने में मदद करने के लिए एक पुलिस अधिकारी को बीच में लाने की कोशिश की, जिस पर डेप चिल्लाने लगे, तुम कौन हो? आपको मुझे यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि मुझे क्या करना है!

मुकदमे के अनुसार, डेप ने कथित तौर पर ब्रूक्स को निचली पसली में दो बार मुक्का मारा। ब्रूक्स ने दावा किया कि डेप शराब के नशे में थे।

मामला मंगलवार (प्रशांत मानक समय) को सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया था।

सोमवार को सेटलमेंट का नोटिस जज को भेजा गया। समझौता पूरा होने के बाद मुकदमा खारिज होने की उम्मीद है। कोई शर्तों का खुलासा नहीं किया गया है।

डेप का प्रतिनिधित्व वकील केमिली वास्केज ने किया, जो मानहानि के मुकदमे में एंबर हर्ड से जिरह करने के बाद डेप के प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हो गई हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News