जस्टिन बीबर को अपना मजाक पड़ा भारी, मांगनी पड़ी लोगों से माफी

जस्टिन बीबर को अपना मजाक पड़ा भारी, मांगनी पड़ी लोगों से माफी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-06 08:39 GMT
जस्टिन बीबर को अपना मजाक पड़ा भारी, मांगनी पड़ी लोगों से माफी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने 1 अप्रैल को सोशल ​मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया था कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं। थोड़ी बाद उन्होंने यह भी बताया कि वे अप्रैल फूल बना रहे थे। उनकी इस बात पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। लोगों को कहना था प्रेग्नेंसी को लेकर इस तरह का मजाक शोभा नहीं देता। जस्टिन को जब अपनी इस गलती ​का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी  गलती के लिए लोगों से माफी मांगी। 

जस्टिन बीबर ने एक न्यूज आर्टिकल का फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों से माफी मांगी। उन्होंने अपनी ​पोस्ट में लिखा कि हमेशा कुछ लोग नाराज हो जाते हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो मजाक को गंभीरता से नहीं लेते हैं। मैं प्रैंकस्टार हूं और उस दिन अप्रैल फूल था। मेरा यह पोस्ट उन असंवेदनशील लोगों के लिए नहीं है जिनके बच्चे नहीं हो सकते हैं। मैं माफी मांगता हूं और इस पोस्ट की जिम्मेदारी लेता हूं और उन लोगों से माफी मांगता हूं जो इससे नाराज हो गए हैं। मैं अपने मजाक से किसी को दुख पहुंचाना नहीं चाहता था। यह तो ऐसा हो गया जब मैं अपनी छोटी बहन के जन्मदिन पर उनके फेस पर केक लगा दिया। मुझे लगा था वह खुश होगी पर वह रोने लगी थी।

सिंगर ने लिखा कि आपको नहीं पता है दूसरों की भावनाओं को दुख पहुंच जाए। मैं किसी की प्रेग्नेंसी को चेहरे पर केक लगाने से तुलना नहीं कर रहा हूं। जिस पर कुछ लगो हंसते और कुछ नाराज हो जाते हैं। शायद कभी-कभी आपका मजाक उल्टा पड़ जाता है।


बता दें लोगों ने जस्टिन के इस मजाक को सच इसलिए भी मान लिया था, क्योंकि उन्होंने अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे देखकर लोगों ने उनकी बात पर विश्वास कर लिया कि उनकी बीवी बच्चे को जन्म देने वाली है। 

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी वाइफ की भी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह हॉस्पिटल में थी और डॉक्टर्स उनके पेट को छू कर देख रहे थे। साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि "अगर आपको यह लगता है तो आप अप्रैल फूल हैं।"  

Tags:    

Similar News