काजल अग्रवाल ने खुद छोड़ी है आचार्य

कोराताला शिव काजल अग्रवाल ने खुद छोड़ी है आचार्य

IANS News
Update: 2022-04-25 08:30 GMT
काजल अग्रवाल ने खुद छोड़ी है आचार्य
हाईलाइट
  • काजल अग्रवाल ने खुद छोड़ी है आचार्य : कोराताला शिव

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। निर्देशक कोराताला शिव ने काजल अग्रवाल का रोल काटे जाने की अफवाहों को लेकर स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कहा अभिनेत्री को ऐसी भूमिका में कास्ट करना अनुचित है जिसका कोई स्पष्ट अंत नहीं है।

कुछ दिनों से अफवाहें थीं कि फिल्म आचार्य में काजल अग्रवाल की भूमिका को निर्देशक कोराताला शिवा ने हटा दिया है। कोराताला शिवा ने रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म में काजल की भूमिका को लेकर स्पष्टीकरण दिया है।

उन्होंने कहा कि कहानी के अनुसार, चिरू का फिल्म में कोई प्रेम संबंध नहीं है। उन्होंने काजल के साथ इस पर चर्चा की और वह इस परियोजना से खुद को वापस लेने के लिए तैयार हो गईं।

कोराताला शिवा ने बताया कि शुरूआत में, काजल की भूमिका को एक मजेदार भूमिका के रूप में डिजाइन किया गया था, लेकिन, मैंने सोचा कि इतनी छोटी भूमिका में एक स्टार अभिनेत्री को रखना सही नहीं है।

कोराताला शिवा ने कहा कि उन्होंने मेरी चिंता को समझा और इसलिए इसे सकारात्मक तरीके से लिया। वह लाहे लाहे गाने में नजर आएंगी।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हर कोई काजल अग्रवाल की गैर मौजूदगी की बात कर रहा है। फिल्म में उनके रोल को लेकर कुछ सवाल भी उठे हैं। शिवा कोराताला ने हाल ही में एक साक्षात्कार में पुष्टि करते हुए कहा था कि काजल फिल्म में दिखाई नहीं देंगी।

चिरंजीवी और राम चरण की बहुप्रतीक्षित टॉलीवुड ब्लॉकबस्टर आचार्य 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शिव ने फिल्म का निर्देशन किया हैं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News