कठपुतली नचाती नजर आईं काजोल, फिल्म हेलीकॉप्टर ईला ईला में पोस्टर रिलीज

कठपुतली नचाती नजर आईं काजोल, फिल्म हेलीकॉप्टर ईला ईला में पोस्टर रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-05 12:20 GMT
कठपुतली नचाती नजर आईं काजोल, फिल्म हेलीकॉप्टर ईला ईला में पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिज्नी पिक्सर की मूवी "द इन्क्रेडेबल्स 2" में अपनी आवाज से सबको गुदगुदाने के बाद अब काजोल बॉलीवुड में कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार हैं। काजोल और उनके पति अजय देवगन ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। दोनों ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फिल्म "हैलीकॉप्टर ईला" का पोस्टर शेयर किया है। अजय देवगन इस फिल्म के निर्माता है। काजोल के साथ मेन लीड में बंगाली सिनेमा के प्रख्यात कलाकार रिद्धि सेन हैं जिन्हें "नागकीर्तन" के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। 


 

 

अजय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "वो यहां है, वो वहां है, वो हर जगह है। हैलीकॉप्टर ईला आ रही है 14 सितम्बर को"। ऐसा ही कुछ काजोल ने भी अपने पोस्ट में लिखा। पोस्टर में रिद्धि एक पपेट यानि कठपुतली की तरह नजर आ रहे हैं जिसे एक हाथ आगे बढ़ने का डायरेक्शन दे रहा है। शायद ये हाथ काजोल का है जो फिल्म में रिद्धि की मां का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की स्टोरी एक ऐसी मां की है जो अपने बेटे के सपनों के साथ-साथ अपने सिंगर बनने के सपने को भी पूरा करना चाहती है।

 

 

 

एक सिंगल मदर की क्या मुश्किलें और परेशानियां होती हैं, ये मूवी इसे अच्छी तरह सामने लाएगी। नेहा धूपिया भी इसमें अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। प्रदीप सरकार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी गुजराती के प्ले "बेटा कागड़ो" से ली गई है। स्टोरी और स्क्रीनप्ले आनंद गांधी और मितेश शाह ने लिखा है। आनंद इससे पहले "शिप ऑफ थीसियस" को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। काजोल की इस कमबैक फिल्म के लिए म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और लिरिक्स स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं।

 

अपनी फेवरेट ऐक्ट्रेस की आने वाली इस फिल्म के लिए उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। जब भी काजोल ने वापसी की है, वो फिल्म हिट ही हुई है। इससे पहले शाहरुख खान के साथ उनकी मूवी "दिलवाले" को दर्शकों ने खूब सराहा था। काजोल उन चुनिंदा स्टार्स में हैं जिनका चार्म कभी खत्म नहीं हो सकता। इस दौर में जब वुमेन ओरियेन्टेड मूवीज का क्रेज है, ये स्टोरी भी महिलाओं की बात सामने रखेगी और फेमेनिजम की नींव को और मजबूत करेगी। उम्मीद है दर्शक इसे भी उतना ही प्यार देंगे। अजय देवगन के साथ जयन्तीलाल गाड़ा भी फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Similar News