#MeToo: कंगना का विकास बहल की एक्स वाइफ पर वार, कहा- अच्छा था, तो छोड़ा क्यों?

#MeToo: कंगना का विकास बहल की एक्स वाइफ पर वार, कहा- अच्छा था, तो छोड़ा क्यों?

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-13 10:28 GMT
#MeToo: कंगना का विकास बहल की एक्स वाइफ पर वार, कहा- अच्छा था, तो छोड़ा क्यों?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। #MeToo के तहत आरोपों के घेरे में फंसे फिल्म मेकर विकास बहल की एक्स वाइल रिचा दूबे ने उन्हें सपोर्ट किया है। रिचा ने अपने एक्स हसबैंड का ट्वीट कर समर्थन किया है, साथ ही कंगना को भी विकास बहल पर आरोप लगाने के लिए आड़े हाथों लिया है। रिचा के कंगना पर वार करते ही बॉलीवुड की क्वीन भी जाग गई हैं, कंगना ने विकास की एक्स वाइफ को जवाब देने में जरा भी देर नहीं लगाई। कंगना ने विकास की पत्नी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि अगर उनके पति इतने अच्छे हैं, तो उन्होंने विकास को क्यों छोड़ दिया?

रिचा पर भड़की कंगना
कंगना ने रिचा के ट्विट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "एक्स हसबैंड को बचाती एक और एक्स वाइफ. मेरा उनसे (रिचा दूबे) एक ही सवाल है कि पवित्रता के मामले में हजारों पतियों में पहले नंबर पर आने वाले पति को वे क्यों छोड़ रही हैं। ये बकवास न करें कि हमारा मित्रतापूर्ण तरीके से तलाक हुआ और हम एक परिवार हैं। इसलिए हमारे काम के माहौल को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें और सुनिश्च‍ित करें कि ऐसे लोग और जिंदगियों को खराब न करें."

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि विकास पर फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" की क्रू में शामिल एक महिला ने प्रमोशन के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे, इसके बाद कंगना ने महिला का समर्थन करते हुए विकास पर फिल्म "क्वीन" की शूटिंग के दौरान गलत व्यवहार करने के आरोप लगाएं थे। उन्होंने विकास के कमेंट और हरकतों को लेकर सवाल खड़े किए थे। इसी को लेकर विकास की एक्स वाइफ ने एक पोस्ट ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कंगना पर हमला बोला है।

पोस्ट में रिचा ने कंगना से पूछा था- नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर किया था। अगर विकास बुरे आदमी थे, तो क्यों डांस किया। क्यों कंगना ने उनसे दोस्ती खत्म नहीं की।

रिचा ने लिखा है कि "विकास और कंगना के बीच में फ्रेंडली मैसेज होते रहते थे, तो क्‍या मीडिया में अपनी इमेज बनाने के लिए उन्‍होंने ये सब दरकिनार कर द‍िया था। यदि कंगना को व‍िकास की बातें सही नहीं लगती थीं, तो उन्‍होंने कभी इस बारे में खुलकर क्‍यों नहीं बताया। वह तो बहुत कामयाब थीं और उन पर तो कोई दबाव नहीं था तो फिर वे चुप क्‍यों थीं।

रिचा के इसी ट्वीट पर कंगना भड़क गई। वैसे आपको बता दें, विकास बहल पर लगे आरोपों के बाद उनके करीबी रहे लोग साथ छोड़ रहे हैं। अनुराग कश्यप के बाद विक्रम मोटवानी ने भी पूरे मामले में विकास की आलोचना करते हुए उनसे पल्ला झाड़ लिया है। प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर कर द‍िया गया है। 

Similar News