कंगना रनौत ने जावेद अख्तर और शबाना को बताया देशद्रोही, मिला ये जवाब

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर और शबाना को बताया देशद्रोही, मिला ये जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-16 13:07 GMT
कंगना रनौत ने जावेद अख्तर और शबाना को बताया देशद्रोही, मिला ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुबई।  पुलवामा में सेना के जवानों पर हुए अंतकी हमले के बीच फिल्म अभिनेत्री  कंगना रनौत ने जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर व फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी को देशद्रोही कहा है। आतंकी हमले को लेकर मीडिया से बातचीत को दौरान रनौत ने गीतकार अख्तर व शबाना आजमी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर व शाबाना आजमी पाकिस्तान के साथ सांस्कृतिक अदान प्रदान करते हैं। ये वही लोगों है जो भारत तेरे टुकड़े होंगे कहनेवाले लोगों का समर्थन करते हैं।

जावेद अख्तर व शबाना आजमी को पाकिस्तान में कार्यक्रम करने की जरुरत क्या थी यह सवाल करते हुए रनौत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री देशद्रोहियों भरी हुई है। हमें पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कर्रवाई की दिशा में कदम उठाना चाहिए। 

कंगना के बयान पर शबाना आजमी ने भी दवाब दिया है। उन्होंने कहा , "जब पूरा देश एक साथ पुलवामा हमले की निंदा कर रहा है, ऐसे वक्त में आप सोच रहीं हैं कि मुझ पर हमला करना महत्वपूर्ण है। भगवान आपको आशीर्वाद दे।" 

बता दें कि जावेद अख्तर व शबाना आजमी पाकिस्तान में एक कार्यक्रम  में हिस्सा लेने जानेवाले थे, लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के चलते दोनों ने पाकिस्तान के अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

कंगना रनौत ने शबाना और जावेद के साथ ही पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा। उन्होंने सिद्धू  का नाम लिए बगैर कहा कि पाकिस्तान हमारे जवानों को मार रहा है और कुछ लोग शांति व अंहिसा का पाठ पढ़ा रहे हैं।

Similar News