...तो जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी शाहरूख की बेटी 'सुहाना'

...तो जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी शाहरूख की बेटी 'सुहाना'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-30 10:33 GMT
...तो जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी शाहरूख की बेटी 'सुहाना'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में स्टार किड्स हमेशा से सुर्खियों में बने रहते हैं। आम लोगों से लेकर मीडिया तक इन स्टार किड्स के बारे में जानना चाहते हैं। आजकल तो वैसे भी पूरे बॉलीवुड में स्टार किड्स का ही जलवा छाया हुआ है। जिसमें सैफ अली खान की बेटी सुशांत सिंह राजपूत के साथ "केदारनाथ" से डेब्यू कर रही हैं और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। इस बीच खबर आ रही है कि किंग खान की बेटी सुहाना भी अब बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं और उनकी इस काम में करण जौहर मदद कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना को हाल ही में करण जौहर के ऑफिस में देखा गया था जहां उनके साथ कई प्रोफेशनल हेयर स्टायलिस्ट और मेकअप मैन मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद सुहाना का फोटोशूट भी करवाया गया। इसके अलावा आजकल उन्हें कुछ ज्यादा ही पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जा रहा है, उससे भी यही कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हो रही हैं। 

हाल ही में शाहरूख से एक इंटरव्यू के दौरान जब सुहाना के डेब्यू को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, "हां मैं चाहता हूं कि वो फिल्मों में काम करे लेकिन अगर मेरी बेटी मेरे साथ किसी पार्टी में जाती है तो इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उसको फिल्मों में लाने के लिए ये सब कर रहा हूं।" शाहरूख ने कहा था कि "मुझे उस वक्त बड़ा अजीब लगता है, जब कोई कहता है कि ये बाहर आई है क्योंकि इसे एक्ट्रेस बनना है।"

Similar News