1989 में बच्चों के शो से करण ने की थी अभिनय की शुरूआत, क्लिप हुई वायरल

50वां बर्थडे 1989 में बच्चों के शो से करण ने की थी अभिनय की शुरूआत, क्लिप हुई वायरल

IANS News
Update: 2022-05-26 09:01 GMT
1989 में बच्चों के शो से करण ने की थी अभिनय की शुरूआत, क्लिप हुई वायरल
हाईलाइट
  • 1989 में बच्चों के शो से करण ने की थी अभिनय की शुरूआत
  • क्लिप हुई वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले करण जौहर की एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्लिप 1989 में बच्चों के टीवी शो इंद्रधनुष से उनके अभिनय की शुरूआत की है जिसमें वह मुख्य कलाकारों के साथ शो का हिस्सा थे।

13 एपिसोड के साथ राज्य प्रायोजित दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस शो में बच्चों का एक समूह था, जोएंड्रोमेडा गैलेक्सी के एक विदेशी राजकुमार की मेजबानी करने के लिए एक कम्प्यूटर तैयार करते हैं। जैसे ही बच्चों में से एक का अपहरण हो जाता है, राजकुमार बच्चों को एक टाइम मशीन देता है, जिसके परिणामस्वरूप वे अन्य साहसिक कारनामे करते हैं।

शो को चेंबूर के आरके स्टूडियो में शूट किया गया था।

इसमें अनुभवी अभिनेता गिरीश कर्नाड और विक्रम गोखले के साथ जितेंद्र राजपाल, अमीषा झावेरी और सागर आर्य, विशाल सिंह, अक्षय आनंद जैसे कलाकार थे। फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की भी शो में सहायक भूमिकाएं थीं।

2020 में वापस, करण ने शो की शूटिंग के अपने अनुभव और सेट पर पहली बार यह कैसा था, इसके बारे में बताया।

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आरके स्टूडियो भारतीय सिनेमा के एक मेगा संस्थान से अधिक है, इसने मेरे लिए कई व्यक्तिगत यादों को आकार दिया हैं। मेरी सबसे प्यारी स्मृति एक निर्देशक के रूप में नहीं बल्कि एक अभिनेता के रूप में थी। मैं 15 वर्ष का था और इंद्रधनुष नामक एक टीवी धारावाहिक शूटिंग कर रहा था, जो वहां फिल्माया जा रहा था। यह पहली बार था, जब में सेट पर गया था। मुझे याद है कि मैं आरके स्टूडियोज के गेट पर खड़ा था, सेट पर जाने और गलियारों से चलने के लिए उत्साहित था जहां राज कपूर ने कुछ सबसे अधिक यादगार फिल्में बनाई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News