धमाका के साथ आया कार्तिक आर्यन का 31वां जन्मदिन, आने वाली हैं बिग लीग की 5 प्रमुख फिल्में 

बॉलीवुड धमाका के साथ आया कार्तिक आर्यन का 31वां जन्मदिन, आने वाली हैं बिग लीग की 5 प्रमुख फिल्में 

Neha Kumari
Update: 2021-11-22 09:24 GMT
धमाका के साथ आया कार्तिक आर्यन का 31वां जन्मदिन, आने वाली हैं बिग लीग की 5 प्रमुख फिल्में 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन है। धमाका फिल्म से हाल ही में धमका करने वाले अभिनेता 31 साल के हो गए हैं। कार्तिक आर्यन ने काफी कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बना लिया है। उन्हें पति पत्नी और वो, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका चुप्पी जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है। कार्तिक काफी समय बाद पर्दे पर नजर आएं हैं, फिलहाल वह धमाका में अर्जुन पाठक के रूप में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। बता दें की अभी बहुत कुछ आना बाकी है, आने वाले दिनों में कार्तिक के पास काफी स्ट्रोंग लाइन-अप है, जो निश्चित रूप से उन्हें बड़ी लीग में प्रवेश दिलाएगा।

भूल भुलैया 2

यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कियारा आडवाणी और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी।

फ्रेडी
कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इस रोमांटिक थ्रिलर की शूटिंग पूरी की है, जिसमें अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है जो इससे पहले वीरे दी वेडिंग का निर्देशन कर चुके हैं।

कैप्टन इंडिया 

कार्तिक ने कैप्टन इंडिया के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता के साथ हाथ मिलाया है। हाल ही में एक रिपोर्ट में, अभिनेता ने कहा, “कैप्टन इंडिया एक प्रेरणादायक और रोमांचकारी फिल्म है और यह मुझे हमारे देश के ऐसे ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। हंसल सर के काम के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ काम करने का यह सही मौका था।”

पहले था शीर्षक सत्यनारायण की कथा

कार्तिक की और आने वाली फिल्म है जिसका शीर्षक पहले सत्यनारायण की कथा था, फिलहाल  निर्माताओं ने किसी भी भावना को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए शीर्षक बदलने का फैसला किया है। समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शहजादा

बर्थडे बॉय, कार्तिक आर्यन की लिस्ट में एक और फिल्म शामिल है शहजादा। उन्होंने इस साल अक्टूबर में इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म में लुका चुप्पी की सह-कलाकार कृति सेनन भी नजर आएंगी। फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेड़कर, अंकुर राठी जैसे नाम भी शामिल हैं। यह टी-सीरीज़, अल्लू एंटरटेनमेंट, गीता आर्ट्स, हारिका एंड हसीन क्रिएशंस और ब्रैट फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण द्वारा संचालित है।

Tags:    

Similar News