इन रील लाइफ कपल्स को रियल लाइफ में हो गया है प्यार!

इन रील लाइफ कपल्स को रियल लाइफ में हो गया है प्यार!

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-07 08:08 GMT
इन रील लाइफ कपल्स को रियल लाइफ में हो गया है प्यार!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी के चर्चित शो कसौटी जिंदगी 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले सामंथ और एरिका फर्नांडिस यानी अनुराग और प्रेरणा। शो पर दोनों एक दूसरे के लवर्स की भूमिका निभा रहे हैं। अब खबर है कि रील लाइफ के ये कपल रियल लाइफ में भी कपल बन गए हैं। मतलब दोनों को रीयल लाइफ में एक दूसरे से प्यार हो गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों से दोनों के बीच स्पेशल बांड देखने को मिल रहा है। ये दोनों शूट पर आज कल साथ आते जाते है। दोनों का ब्रेकफास्ट, लंंच और डिनर भी साथ में ही होता है। यहां तक एक अगर खाने पर पहले पहुंच जाए तो दूसरा उसका इंतजार करता है। जब तक दोनों मे से ए​क मिसिंग हो, वे खाना नहीं खाते। इन दोनों का इस तरह का बर्ताव इस और इशारा करता है कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब पार्थ का​ जन्मदिन था तो उन्होंने हिना खान को इनवाइट नहीं किया था, क्योंकि एरिका और हिना के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। बताया जा रहा है कि पार्थ ने एरिका की वजह से ही उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी में इनवाइट नहीं किया था। बता दें कि कसौटी जिंदगी 2 इस ​समय टीआरपी लिस्ट में सबसे हाई है। लोग इस शो को बहुत पसंद कर रहे हैं। यह पिछले साल सिंतम्बर में लांच हुआ था। वहीं इसका पहला पार्ट "कसौटी जिंदगी की" साल 2001 में आया था। जिसका आखिरी एपिसोड साल 2008 में प्रसारित हुआ था। यह शो एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। 

Tags:    

Similar News