"कबीर सिंह" के 2 साल पूरे, कियारा आडवाणी ने किया सेलिब्रेट

"कबीर सिंह" के 2 साल पूरे, कियारा आडवाणी ने किया सेलिब्रेट

Bhaskar Hindi Desk
Update: 2021-06-22 12:24 GMT
"कबीर सिंह" के 2 साल पूरे, कियारा आडवाणी ने किया सेलिब्रेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोमवार को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म "कबीर सिंह" के 2 साल पूरे होने की खुशी में कियारा अडवानी ने जश्न मनाया। बता दें कि, कबीर सिंह में  कियारा के प्रीति नाम के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता था। वहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे।

इस खास मौकै को कियारा ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया। इंस्टाग्राम पर #2yearsofkabirsingh के साथ शाहिद कपूर, संदीप रेड्डी वांगा और मुराद खेतानी को टैग करते हुए स्टोरी पोस्ट की। कियारा ने जून महीने को लक्की बताते हुए कहा कि “जून हमेशा से ही मेरे लिए सबसे खास महीना रहा है। एक ऐसी फिल्म जिसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी”।

कियारा कि पहली फिल्म “फुगली” भी इसी महीने 13 जून 2014 को रिलीज हुई थी। इसके अलावा कियारा ने “लस्ट स्टोरी” में भी अभिनय किया था जो 15 जून 2018 को रिलीज हुई थी। कबीर सिंह तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रिमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे नजर आए थे। इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

कियारा अभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। कियारा फिल्म शेरशाह के रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके बाद अभिनेत्री भूल भुलैया 2, जुग जुग जियो और शशांक खेतान की अगली फिल्म में दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News