जानें किसके साथ सेलिब्रेट किया नेहा कक्कड़ ने वेलेंटाइन डे

जानें किसके साथ सेलिब्रेट किया नेहा कक्कड़ ने वेलेंटाइन डे

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 08:05 GMT
जानें किसके साथ सेलिब्रेट किया नेहा कक्कड़ ने वेलेंटाइन डे

डिजिटल डेस्क,मुबंई। आज वेलेंटाइन डे हैं और बॉलीवुड सेलेब्स भी  इस खास दिन को अपने चाहने वालों के साथ मना रहे हैं। ऐसे में वेलेंटाइन डे और भी खास हो जाता है जब आपको कोई अपना स्पेशल फील कराता है। ऐसा ही कुछ हुआ सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ।

कुछ वक्त पहले ही नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ हुआ था, लेकिन इस वेलेंटाइन नेहा की लाइफ में कोई काफी स्पेशल पर्सन आ गया है। 

इस समय नेहा कक्कड़ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स नेहा को वेलेंटाइन विश करते नजर आ रहा है। साथ ही उन्हें खूबसूरत फ्लावर्स और गिफ्ट्स भी दिए। नेहा भी इस शख्स के तोहफों को बड़े प्यार से एक्सेप्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

नेहा ने खुद अपने इंस्टाग्राम आकांउट पर ये वीडियो शेयर की है। जिसके कैप्शन में नेहा ने लिखा, "बीती रात बैक स्टेज मुझे वेलेंटाइन सरप्राइज मिला। मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास तुम्हारे जैसे नेहर्ट्स हैं नेहा कॉलिक दीप। लव माई नेहर्ट्स।" 

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी। नेहा कक्कड़ ने लिखा, ""मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में जो मिला... मैं बता भी नहीं सकती कि क्या मिला""।

नेहा ने बताया कि इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरी लाइफ की सबसे ज्यादा बेस्ट फीलिंग है। जब मैं रिलेशनशिप में थी तब अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी। मैं सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व ही नहीं करता था।   

Similar News