कुंवर का उर्फी जावेद के साथ नया म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा सुर्खियों में

बॉलीवुड कुंवर का उर्फी जावेद के साथ नया म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा सुर्खियों में

IANS News
Update: 2022-03-05 11:30 GMT
कुंवर का उर्फी जावेद के साथ नया म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा सुर्खियों में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद और इंडो-कनाडाई सिंगर कुंवर इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा को लेकर चर्चा में हैं। कुंवर ने अपने लेटेस्ट ट्रैक बेफिक्रा के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह अब तक के सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक है। कुंवर ने जोर देकर कहा, बेफिक्रा मेरे द्वारा बनाए गए सबसे अच्छे गीतों में से एक है और इसमें दिखाए गए इमोशन्स इस गाने को और भी खास बनाते हैं।

उन्होंने कहा, यह एक प्रेम गीत है, जो प्यार में पड़ने के अच्छे समय और कठिनाइयों को व्यक्त करता है। पूरे भारत और दुनिया भर के लोग इस ट्रैक से जुड़ सकेंगे। जब गायक से पूछा गया कि वह किससे प्रेरणा लेते हैं, तो उन्होंने कहा, मैं किसी की ओर नहीं देखता। मैं वह संगीत बनाता हूं जो मुझे पसंद है और वह यही है। मैं बहुत सारे हिप-हॉप और आर एंड बी संगीत सुनकर बड़ा हुआ हूं। मेरी संगीत प्रेरणा उसी से आई है। मैं अपनी टीम से प्रेरित हूं, मैं सर्वश्रेष्ठ बनना चाहता हूं।

म्यूजिक वीडियो इसलिए भी सुर्खियों में आया क्योंकि उर्फी जावेद ने आई नो यू लव मी लिखकर कुंवर की कहानी को रीपोस्ट किया और उसके बाद से ही पूरा इंटरनेट उन्माद में डूब गया। लोगों ने माना कि अभिनेत्री भारतीय-कनाडाई गायक को डेट कर रही है क्योंकि वे बेफिक्रा नामक एक आगामी संगीत वीडियो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस)OTbolly

Tags:    

Similar News