ललित मोदी का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, सुष्मिता सेन को कहा एसएमएस का जवाब दो

सुष्मिता के लिए ललित मोदी का ट्वीट ललित मोदी का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, सुष्मिता सेन को कहा एसएमएस का जवाब दो

Neha Kumari
Update: 2022-07-15 06:39 GMT
ललित मोदी का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, सुष्मिता सेन को कहा एसएमएस का जवाब दो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ललित मोदी ने जब से अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के को डेट करने की खबर शेयर की है, तब से वो सुर्खइयो में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई और कुछ ही घंटों बाद उनके पुराने ट्वीट्स खूब वायरल होने लगे। ललित मोदी का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चक्कर लगा रहा है, कई सोशल मीडिया यूजर इसके साथ मीम भी बना रहे हैं। 

नेटिजन्स शेयर किया ट्वीट का स्क्रीनशॉट
ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो उन्होंने 2013 में किया था। फिलहाल नेटिजन्स ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कह रहे हैं, "यह सब यहां से शुरू हुआ।" ट्वीट् में ललित ने लिखा, "ओके मैं कमिट करता हूं। आप बहुत काइंड हैं। हालांकि वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं। कमिटमेंट्स पूरे किए जाते हैं। चीयर्स लव, हियर इज टू 47। एक्ट्रेस ने स्लाइलिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा- ;) gotcha 47!! इसके बाद ललित मोदी ने लिखा- मेरे एसएमएस का रिप्लाई दो।।"

फैंस ने किया कमेंट
सोशल मीडिया पर जैसे ही ट्वीट सामने आया, हर तरफ से कमेंट्स की बौछार हो गई। वायरल ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा , "उम्मीद कभी नहीं हारनी चाहिए", तो दूसरे ने कहा, "यह सब यहीं से शुरू हुआ। कभी हार मत मानो ललित मोदी की मेहनत काबिले तारीफ है।"

बता दें कि, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ पुरानी फोटोज शेयर करते हुए ये साफ किया था कि दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन एक दिन भगवान की कृपा से हो जाएगी। इस बीच सुष्मिता सेन की बात करें तो, वो मॉडल रोहमन शॉल के साथ आखिरी बार रिलेशनशिप में रह चुकीं। फिलहाल एक्ट्रेस ने ललित के दावों की कोई पुष्टि नहीं की है।

Tags:    

Similar News