कैलिफोर्निया में हनीमून मना रहे महाअक्षय और मदालसा, देखें फोटोज

कैलिफोर्निया में हनीमून मना रहे महाअक्षय और मदालसा, देखें फोटोज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-17 17:08 GMT
कैलिफोर्निया में हनीमून मना रहे महाअक्षय और मदालसा, देखें फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रेप चार्ज में बेल पर बाहर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती, हाल ही में अपनी लांगटाइम गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद ये न्यूली मैरिड कपल अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक साथ समय बिताता नजर आया। मैरिज के बाद महाअक्षय और मदालसा एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर काफी सारी पिक्चर्स शेयर कर चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर 13 जुलाई को मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने पत्नी मदालसा के साथ एक क्यूट पिक्चर शेयर की और लिखा- "दुनिया में सबसे अहम चीजें हैं, परिवार और प्यार। जब कोई आपसे इतना प्यार करता है तो आपके ताकत और साहस मिलता है"। इसके जवाब में मदालसा ने लिखा- मैं आपसे बेदह प्यार करती हूं और आपको पाकर अपने आपको खुशनसीब महसूस करती हूं"। कपल अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिता रहा है। मदालसा ने भी अपने हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

हाल ही में हुई है शादी
बता दें कि 10 जुलाई को मदालसा और महाअक्षय ने शादी की थी। बीते कुछ दिनों से विवादों में रहे महाअक्षय को कोर्ट से बेल मिली थी। महाअक्षय ने अपने पिता के ऊटी स्थित लग्जीरियस होटल में शादी कर ली। उनके इस केस में फंसने के बाद से ही उनकी और मदालसा की शादी की डेट्स बदलने का अनुमान लगाया जा रहा था, जो हुआ भी। 7 जुलाई को होने वाली शादी में पुलिस के पहुंचने के बाद शादी को टालना पड़ा।

क्या था पूरा मामला?
महाअक्षय ने 10 जुलाई को ट्विटर पर ट्वीट करके अपनी और मदालसा की शादी की तीन तस्वीरें शेयर कीं जो काफी वायरल भी हुईं।  कुछ समय पहले ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे और उनकी पत्नी योगिता बाली पर रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। शिकायत में एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर रेप और शादी के नाम पर धोखा देने और उनकी मां योगिता बाली पर उन्हें डराने धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने उनका जबरदस्ती अबॉर्शन कराने की बात भी सामने रखी थी। एक्ट्रेस ने पुलिस को मां और बेटे की इन धमकियों के बाद मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने की बात भी बताई। दिल्ली की एक कोर्ट ने दोनों को 7 जुलाई को अग्रिम जमानत दी थी जिसके बाद महाअक्षय ने शादी की।

साउथ की एक्ट्रेस हैं मदालसा
मालूम हो कि, महाअक्षय ने फिल्म इंटस्ट्री में 2008 में आई फिल्म "जिमी" से डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें "लूट", "हॉन्टेड 3डी" और "इश्केदारियां" में भी देखा गया। मदालसा ने 2009 में तेलुगू फिल्म "फिटिंग" से अपने करियर की शुरुआत की थी। महाअक्षय ने फिल्म इंटस्ट्री में 2008 में आई फिल्म "जिमी" से डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें "लूट", "हॉन्टेड 3डी" और "इश्केदारियां" में भी देखा गया। मदालसा ने 2009 में तेलुगू फिल्म "फिटिंग" से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Similar News