तेलुगु ऐतिहासिक महाकाव्य बिंबिसार के निर्माताओं ने 146 मिनट पर रनटाइम लॉक कर दिया

टॉलीवुड तेलुगु ऐतिहासिक महाकाव्य बिंबिसार के निर्माताओं ने 146 मिनट पर रनटाइम लॉक कर दिया

IANS News
Update: 2022-07-28 09:01 GMT
तेलुगु ऐतिहासिक महाकाव्य बिंबिसार के निर्माताओं ने 146 मिनट पर रनटाइम लॉक कर दिया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। नंदामुरी कल्याण राम अभिनीत महाकाव्य फिल्म बिंबिसार जल्द ही अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माता, जो पौराणिक कथाओं पर आधारित इस नाटक के प्रचार में व्यस्त हैं, ने रिलीज से पहले अंतिम रन-टाइम का खुलासा किया है।

बिंबिसार टीम के अनुसार, फिल्म के लिए अंतिम रन-टाइम दो घंटे 26 मिनट पर तय किया गया है, जो कि शैली के लिए उचित है। हालांकि, टीम फिल्म के लिए सेंसरशिप सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रही है।

नंदमुरी कल्याण राम की सबसे महंगी फिल्म के रूप में मानी जाने वाली, बिंबिसार 5 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है, और इसका निर्देशन मल्लीदी वशिष्ठ ने किया है।

नंदामुरी कल्याण राम, जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में शीर्षक भूमिका निभाई, ने कुछ दिलचस्प संवाद दिए जो दर्शकों को आकर्षित करेंगे। समय यात्रा के माध्यम से, वह राजा बिंबिसार के साथ-साथ वर्तमान युग में उनके अवतार को चित्रित करते हैं।

बाहुबली और आरआरआर फेम एम.एम. कीरवानी ने बिंबिसार के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा नियंत्रित किया गया है।

अभिनेत्री संयुक्ता मेनन और कैथरीन टेरेसा बिंबिसार में नंदमुरी कल्याण राम के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News