ममूटी, कीर्ति सुरेश, पृथ्वीराज ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को दी श्रद्धांजलि

कोच्चि के अस्पताल में निधन ममूटी, कीर्ति सुरेश, पृथ्वीराज ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को दी श्रद्धांजलि

IANS News
Update: 2022-02-23 08:30 GMT
ममूटी, कीर्ति सुरेश, पृथ्वीराज ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • ममूटी
  • कीर्ति सुरेश
  • पृथ्वीराज ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता केपीएसी ललिता को दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता ममूटी, पृथ्वीराज और कीर्ति सुरेश सहित मलयालम फिल्म उद्योग के कई पेशेवरों ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के.पी.ए.सी. को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। ललिता का मंगलवार को कोच्चि के एक अस्पताल में निधन हो गया। दिग्गज की मौत की खबर से मलयालम फिल्म उद्योग शोक में डूब गया।

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने सबसे पहले अपनी संवेदना व्यक्त की। मलयालम में, अभिनेता ने ट्वीट किया कि उन्होंने अपने प्रिय को खो दिया है। अभिनेत्री ममता मोहनदास ने दिग्गज के साथ काम करने की यादें ताजा कीं।

इंस्टाग्राम पर, उन्होंने कहा, मैं आपको कथा थुडारुन्नु में एक साथ हमारे मजेदार ²श्यों और बहरीन में अपने परिवार के साथ आपकी यात्रा पर बिताए समय की कुछ अद्भुत यादों से हमेशा याद रखूंगी। आपको कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, महान केपीएसी ललिता चाची के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, आपके साथ सिल्वर स्क्रीन साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी! आप उन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थी, जिन्हें मैं जानता हूं।

एक्ट्रेस शिवदा ने भी इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि उन खूबसूरत यादों को हमेशा अपने साथ संजो कर रखूंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले ललितम्मा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News