मेगना मुखर्जी बोलीं : सौरव गांगुली के साथ सेट पर एक दिन बिताना अद्भुत अनुभव था

मनोरंजन मेगना मुखर्जी बोलीं : सौरव गांगुली के साथ सेट पर एक दिन बिताना अद्भुत अनुभव था

IANS News
Update: 2023-04-29 15:30 GMT
मेगना मुखर्जी बोलीं : सौरव गांगुली के साथ सेट पर एक दिन बिताना अद्भुत अनुभव था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और मॉडल मेगना मुखर्जी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया। मेगना ने कहा : क्रिकेट से प्यार करना एक सच्चे भारतीय की पहचान है। मैं हमेशा से क्रिकेटरों की प्रशंसक रही हूं और सौरव गांगुली के साथ शूटिंग करने का मौका मिलना एक सुनहरा अवसर था। मेरा सपना सच हो गया! वह सबसे विनम्र व्यक्ति हैं। मैं उनके साथ काम करने के बाद उनकी प्रशंसक बन गईं।

विज्ञापन में मेगना ने मोना डार्लिग की भूमिका निभाई है, जबकि गांगुली ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध खलनायक रॉबर्ट की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री ने कहा, गांगुली ने मेरे साथ साझा किया कि कैसे वह कैमरे के सामने भी उतने ही सहज हैं, जितने कि वह क्रिकेट के मैदान पर होते हैं। हम उनके साथ लंदन के पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस भी गए। यह वास्तव में जीवन का शानदार अनुभव था। मुझे यकीन है कि मैं इसे जीवन भर याद रखूंगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News