बच्चों को लेकर एक बार फिर मीरा-करीना में छिड़ी जंग

बच्चों को लेकर एक बार फिर मीरा-करीना में छिड़ी जंग

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-14 05:55 GMT
बच्चों को लेकर एक बार फिर मीरा-करीना में छिड़ी जंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिश्ते को टूटे हुए एक जमाना हो गया। लेकिन इतने समय बाद एक बार फिर दोनों आमने-सामने हैं। इस बार दोनों के बीच तनातनी की वजह उनके बच्चे हैं।

दरअसल, शाहिद-मीरा की बेटी मीशा अगस्त में एक साल की हो जाएगी और अपनी बेटी के पहले बर्थडे को खास बनाने के लिए दोनों काफी पहले से तैयारी कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही तैयारी करीना भी अपने बेटे तैमूर के लिए कर रही हैं। और खबर आई है कि बर्थडे पार्टी की थीम को लेकर शाहिद की पत्नी मीरा और करीना के बीच जंग छिड़ गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने ब्रिटिश प्री-स्कूल ऐनिमेटेड टेलीविजन सीरिज से एक थीम प्लान की है, जो मीरा को काफी पसंद आई है और यही थीम करीना को भी पसंद है, और वो भी अपने बेटे तैमूर के बर्थडे के लिए इसी थीम पर पार्टी प्लान करना चाह रहीं हैं। अब एक ही थीम दोनों को पसंद आ गई तो बवाल तो मचना ही था, और हुआ भी यही।

मीरा और करीना दोनों आपस में भिड़ गई हैं और दोनों चाहती हैं कि उन्हें ये थीम मिले। लेकिन माना जा रहा है कि शाहिद की बेटी मीशा का बर्थडे पहले आने के कारण ये थीम उन्हें मिल सकती है। लेकिन अब देखने ये है कि करीना का अगला कदम।

आपको बता दें कि शाहिद-मीरा की बेटी मीशा का बर्थडे 27 अगस्त को है और सैफ-करीना के बेटे तैमूर का बर्थडे 20 दिसंबर को है।

Similar News