पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को कोर्ट ने भेजा समन, करण ओबेरॉय का किया था समर्थन

पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को कोर्ट ने भेजा समन, करण ओबेरॉय का किया था समर्थन

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-31 10:01 GMT
पूजा बेदी और सुधांशु पांडे को कोर्ट ने भेजा समन, करण ओबेरॉय का किया था समर्थन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता और गायक करण ओबेरॉय के ऊपर एक पीड़िता की ओर से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया था,जिसको लेकर अभिनेत्री पूजा बेदी और सुधांशु पांडे ने करण ओबेरॉय का समर्थन किया था। साथ ही मंबई की एक अदालत में ये शिकायत दायर की गई थी कि इन लोगों के द्वारा पीड़िता का नाम उजागर किया गया है। इस मामले में कोर्ट ने पूजा बेदी और सुधांशु पांडे के अलावा छह अन्य लोगों को समन जारी किया है।

क्यों भेजा गया समन

  • करण ओबेरॉय पर एक पीड़िता की ओर से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है।
  • जिसको लेकर मई, साल 2019 में ओशिवारा पुलिस के पास एक शिकायत भी दर्ज की गई थी।
  • जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत करण पर आरोप लगाए गए थे।ये मामला फिलहाल न्यायालय में है।
  • इस मामले में दुष्कर्म पीड़िता की कथित तौर पर पहचान उजागर करने को लेकर मुंबई की एक अदालत ने पूजा बेदी और सुधांशु पांडे के अलावा छह अन्य लोगों को तलब किया है।
  • मंगलवार को अदालत ने शिकायत के संदर्भ में पूजा और सुधांशु सहित अन्य को समन जारी किया।
  • अभिनेत्री ने एक न्यूज वेबसाइट से इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, "यह चिंताजनक है कि निर्दोष पुरुषों का नाम सार्वजनिक रूप से लिया जा सकता है और उन्हें शर्मिदा किया जा सकता है। लेकिन एक महिला, जो एक फर्जी दुष्कर्म का मामला दर्ज कराती है, वह गुमनाम रहती है। मैंने किसी भी साक्षात्कार में उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया है। वास्तव में मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि, नामों का उल्लेख नहीं किया जाए। वह उन कानूनों का दुरुपयोग कर रही है, जो महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए थे।"
Tags:    

Similar News