मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

मुंबई मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

IANS News
Update: 2022-07-26 09:30 GMT
मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक एनजीओ की शिकायत और एक वकील के लिखित आवेदन पर कार्रवाई करते हुए दोनों ने दावा किया कि रणवीर सिंह ने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ न्यूयॉर्क स्थित पेपर पत्रिका के लिए न्यूड फोटो पोस्ट करने को लेकर मामला दर्ज किया है।

रणवीर, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं और टीएमसी लोकसभा सांसद मिमी चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा सहित मशहूर हस्तियों ने इस पर आपत्ति जताई थी। वहीं अब रणवीर के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, संकेत करना या कृत्य करना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज किया है।

प्राथमिकी मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। पुलिस मुंबई के एक वकील द्वारा प्रस्तुत एक लिखित आवेदन पर कार्रवाई कर रही है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News