कैथोलिक रिवाज से फिर शादी के बंधन में बंदे नागा-समांथा,देखें Photos

कैथोलिक रिवाज से फिर शादी के बंधन में बंदे नागा-समांथा,देखें Photos

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-09 03:54 GMT
कैथोलिक रिवाज से फिर शादी के बंधन में बंदे नागा-समांथा,देखें Photos

डिजिटल डेस्क,पणजी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का खूबसूरत कपल हिंदू रीति-रिवाज के बाद कैथोलिक कल्चर से एक बार फिर शनिवार शाम को शादी के बंधन में बंधे। 
सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी दो अलग-अलग धर्मों से हुई। समांथा के कैथोलिक क्रिश्चियन होने की वजह से दोनों ने एक दूसरे का सम्मान किया और हिंदू और कैथोलिक करीके से 3 दिन की शादी सेलिब्रेशन पूरा हुआ।

         

चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्कीनेनी ने इस शादी की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों को फैंस प्यार से चायसम बुलाते हैं। 

ये कपल जितना खूबसूरत अपनी पहली शादी में लग रहा था ठीक वैसे ही अपनी दूसरी शादी किसी परियों की कहानी के प्रिंस और प्रिसेस लग रहे थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा- दोनों ने एक बार फिर खूबसूरत सेरेमनी में शादी कर ली। सामंथा ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है।

अपने सफेद रंग के वेडिंग गाउन में सामंथा काफी स्टनिंग लग रही थीं। इस गाउन को क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था। वहीं ब्लैक टुक्सेडो में चैतन्य काफी हैंडसम लग रहे थे। सामंथा और नागा की शादी का सेलिब्रेशन अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि दोनों हैदराबाद में सोमवार को ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। इस साल जनवरी में चायसम ने सगाई की थी।

                               

सामंथा और चैतन्‍य की सगाई इसी साल हैदराबाद में हुई थी। इस सगाई की खास बात य‍ह थी कि दोनों ने 7 साल पहले आई अपनी फिल्‍म "ये माया चेसवे" के स्‍टाइल में एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई थी। ये दोनों ही काफी बिजी एक्‍टर हैं, इसलिए उन्‍हें हनीमून के लिए इस साल के आखिर तक इंतजार करना होगा, लेकिन उसके बाद यह दोनों 40 दिन के लंबे हनीमून पर जाएंगे।

                                      

                         

                          

Similar News