राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक को मिला यूएई का गोल्डन वीजा

अभिनेता-फिल्म निर्माता आर. पार्थिएपन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक को मिला यूएई का गोल्डन वीजा

IANS News
Update: 2021-12-25 06:30 GMT
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक को मिला यूएई का गोल्डन वीजा
हाईलाइट
  • राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक को मिला यूएई का गोल्डन वीजा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल अभिनेता-फिल्म निर्माता आर. पार्थिएपन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाले भारतीय अभिनेताओं और फिल्मी हस्तियों की सूची में जुड़ गए हैं।

यूएई के फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप के अधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता को प्रतिष्ठित मान्यता प्रदान की गई। पार्थिएपन ने उन्हें वीजा देने के लिए दुबई सरकार का आभार व्यक्त किया।

इससे पहले मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल और ममूटी, मिनाल मुरली के प्रमुख अभिनेता टोविनो थॉमस और बॉलीवुड हस्तियों शाहरुख खान, संजय दत्त, बोनी कपूर, फराह खान, सुनील शेट्टी और तुषार कपूर को गोल्डन वीजा मिल चुका है।

दुबई से पार्थिएपन ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे गोल्डन वीजा दिया गया है। यूएई सरकार के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे विशेषाधिकार के योग्य मानने के लिए मैं अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं।

यूएई गोल्डन वीजा एक दीर्घकालिक निवास वीजा प्रणाली है, जो 5 से 10 सालों तक विस्तारित होती है और स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाती है। यह विभिन्न क्षेत्रों के लोगों, पेशेवरों, निवेशकों और क्षमताओं वाले लोगों को दिया जाता है।

पार्थिएपन को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ओथथा सेरुप्पु साइज 7 के लिए विशेष जूरी पुरस्कार मिला था।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News