नवाजुद्दीन के भाई ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई

नवाजुद्दीन के भाई ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई

IANS News
Update: 2020-06-05 12:30 GMT
नवाजुद्दीन के भाई ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई

मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने भतीजी के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई दी है।

टाइम्सऑफइंडियाडॉटइंडियाटाइम्सडॉटकॉम के मुताबिक, शमास ने ईटी टाइम्स को बताया, , वह हमारे भाई की बेटी है जो देहरादून में रहते हैं। वह नाबालिग उम्र में ही घर से भाग गई थी और एक लड़के से शादी कर ली थी। तब मेरे भाई ने संबंधित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

शमास ने बताया कि मामला फिर हाईकोर्ट में भी गया था।

उन्होंने कहा, यह मामला देहरादून में चल रहा था और फिर यह हाईकोर्ट में चला गया, उसने यह साबित करने के लिए फर्जी स्कूल प्रमाणपत्र दिखाए कि वह नाबालिग नहीं थी। मामला सुप्रीमकोर्ट में भी गया और उन्होंने मामला वापस हाईकोर्ट में भेज दिया। यह मामला है। दो साल पुराना मामला है और 2018 से लंबित है।

शमास के मुताबिक, शिकायत उनके छोटे भाई मिनाज के खिलाफ की गई है और इसका नवाजुद्दीन से कोई लेना-देना नहीं है।

शमास ने कहा, उसने अपने पिछले बयान में मेरे छोटे भाई मिनाज के खिलाफ आरोप लगाए थे, लेकिन उसमें स्पष्ट रूप से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई जिक्र नहीं था। लेकिन अब वह नवाज भाई को शामिल कर रही है।

शमास का कहना है कि भतीजी को उकसाया जा रहा है।

वह कानूनी मदद लेने की योजना बना रहे हैं। शमास ने कहा कि वह लॉकडाउन के खत्म होने और अदालतों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News