नयनतारा-बियॉन्ड द फेयरीटेल के टीजर में दिखी एक्ट्रेस की फेयरीटेल शादी की झलक

स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स नयनतारा-बियॉन्ड द फेयरीटेल के टीजर में दिखी एक्ट्रेस की फेयरीटेल शादी की झलक

IANS News
Update: 2022-09-24 10:30 GMT
नयनतारा-बियॉन्ड द फेयरीटेल के टीजर में दिखी एक्ट्रेस की फेयरीटेल शादी की झलक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने शनिवार को अभिनेत्री नयनतारा की निर्देशक विगेंश शिवन के साथ शादी का सपना देखने वाला टीजर जारी किया, जिसे नयनतारा - बियॉन्ड द फेयरीटेल नामक एक वृत्तचित्र में दिखाया जाएगा। टीजर का अनावरण स्ट्रीमिंग पोर्टल के टुडम 2022 कार्यक्रम में किया गया, जिसकी मेजबानी जाकिर खान और अभिनेता प्राजक्ता कोली ने की है। इवेंट में आगामी भारतीय कंटेंट की स्लेट की घोषणा की गई।

एक मिनट से अधिक के टीजर में नयनतारा को दिखाया गया है, जिसे लेडी सुपरस्टार के रूप में टैग किया गया है और विगेंश की डेटिंग से लेकर उनकी शादी तक के सफर को दिखाया गया है। अपनी प्रेमिका के बारे में बात करते हुए, शिवन को यह कहते हुए सुना जाता है, वह एक अद्भुत इंसान है। टीजर धीरे-धीरे लेकिन खूबसूरती से उसके बड़े दिन के लिए तैयार होने की ओर बढ़ता है। वह अपने बालों में फूल लगाती नजर आ रही हैं और उन्होंने लाल रंग के कपड़े पहने हैं।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, टीजर में फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 2018 की सूची में जगह बनाने वाली नयनतारा को यह कहते हुए सुना जाता है, जब यह सब शुरू हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि यह कैसा होगा। मैं एक फिल्मी बच्ची नहीं थी। मैं सिर्फ एक सामान्य लड़की हूं, जो जो भी करती है उसमें अपना शत-प्रतिशत देना चाहती है। वृत्तचित्र का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया है। नयनतारा और शिवन 2015 से डेट कर रहे थे। दोनों ने जून 2022 में महाबलीपुरम में शादी की थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News