कॉमेडी ड्रामा ब्यूटीफुल बिल्लो में गर्भवती महिला की भूमिका निभाएंगी नीरू बाजवा

पंजाबी फिल्म कॉमेडी ड्रामा ब्यूटीफुल बिल्लो में गर्भवती महिला की भूमिका निभाएंगी नीरू बाजवा

IANS News
Update: 2022-07-29 18:30 GMT
कॉमेडी ड्रामा ब्यूटीफुल बिल्लो में गर्भवती महिला की भूमिका निभाएंगी नीरू बाजवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 1998 की फिल्म मैं सोलह बरस की से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री नीरू बाजवा अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ब्यूटीफुल बिल्लो में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में नीरू के अलावा रुबीना बाजवा, रोशन प्रिंस और राघवीत बोली भी मुख्य भूमिका में हैं।

संतोष सुभाष थिटे और अमृत राज चड्ढा द्वारा निर्देशित ब्यूटीफुल बिल्लो एक कॉमेडी ड्रामा है। पूरी कहानी रुबीना और रोशन द्वारा निभाए गए एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है और बिल्लो (नीरू) से मिलने के बाद उनका जीवन कैसे बदल जाता है, जो गर्भवती है और उनके परिवार का एक महत्वपूर्ण सदस्य बन जाता है।

नीरू कहती हैं, ब्यूटीफुल बिलो मानवीय भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसमें कॉमेडी का एक ट्विस्ट है जो निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगा। यह एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को पहले कभी नहीं देखी गई यात्रा पर ले जाएगी।

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, ओमजी स्टार स्टूडियोज और सरीन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 11 अगस्त को जी5 पर होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News