नीति मोहन की शादी से पहले मोहन सिस्टर्स ने कराया प्री वेडिंग शूट, कहा #NotWithoutMyMohans

नीति मोहन की शादी से पहले मोहन सिस्टर्स ने कराया प्री वेडिंग शूट, कहा #NotWithoutMyMohans

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 02:50 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ""मोहन सिस्टर्स"" इनके बारे में भला कौन नहीं जानता। नीति मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन, कृति मोहन! इन बहनों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा रखी है। कुछ समय पहले खबर थी कि नीति मोहन, जो बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं। वे दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या को डेट कर रही हैं, लेकिन अब खबर है कि वे जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या से 15 फरवरी को शादी करने वाली है। 

नीति मोहन, ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या के साथ हैदराबाद में सात फेरे लेने जा रही हैं, लेकिन शादी के पहले उन्होंने अपनी बहनों के साथ ​प्री वेडिंग शूट करवाया। हालही में ""मोहन सिस्टर्स"" की प्री वेडिंग वीडियों सामने आई है, जिसमें ये सभी बहने बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर आप अपना दिल दे बैठेंगे। इस वीडियों और फोटोज को कल्कि फैशन ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियों में मोहन​ सिस्टर्स बहुत खुश नजर आ रही हैं।

इस वीडियों में नीति मोहन सिल्वर ब्लू कलर का लंहगा पहना है और बाकी सभी सिस्टर्स ने पिंक कलर का लहंगा पहना है। वीडियों की शुरूआत नीति मोहन के लंहगे से होती है, जिसमें वे अपना लंहगा उठाकर अपने स्पोर्ट शूज दिखाती हैं। उसके बाद एक एक कर सभी बहने आती हैं। वीडियों के अंत में नीति मोहन की बाकी बहने उन पर फूल बरसाती है। 

इसके अलावा कल्कि फैशन की ओर से मोहन सिस्टर्स का एक फोटो भी शेयर किया गया है। इस फोटो में मोहन सिस्टर्स चिल करते हुए नजर आ रही हैं। नीति के अलावा उनकी तीनों बहनों शक्ति, मुक्ति और कृति ने अपने हाथो में एक बोर्ड ले रखा है। जिस पर लिखा है #NotWithoutMyMohans

आपको बता दें कि शादी के फंक्शन 14 फरवरी यानी आज से शुरू हो जाएंगे। रस्मों की शुरूआत नीति मोहन की मेंहदी रस्म से होगी। रात के समय संगीत और सगाई। इनकी शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होगी। शादी के बाद दोनों फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए रिसेप्शन भी रखेंगे। नीति और निहार पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड की यह फेमस सिंगर कई हिट गाने भी गाने भी गा चुकी हैं। जिसमें "इश्क वाला लव", "नैनों वाले ने", "खींच मेरी फोटो" और "बूंद बूंद" जैसे कई गाने शामिल हैं। 

Similar News