करवा चौथ टिप्पणी पर नेटिजन्स ने रत्ना पाठक शाह को किया ट्रोल

रत्ना पाठक हुई ट्रोल करवा चौथ टिप्पणी पर नेटिजन्स ने रत्ना पाठक शाह को किया ट्रोल

IANS News
Update: 2022-07-29 09:01 GMT
करवा चौथ टिप्पणी पर नेटिजन्स ने रत्ना पाठक शाह को किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह हिंदू त्योहार करवा चौथ पर अपनी टिप्पणियों को लेकर काफी ट्रोल हो गई हैं।

करवा चौथ, विवाहित हिंदू महिलाओं द्वारा प्रतिवर्ष मनाया जाने वाला एक दिवसीय त्योहार है, जिसमें वे सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं और अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं।

रत्ना ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि, इक्कीसवीं सदी में महिलाएं करवा चौथ जैसे प्राचीन रीति-रिवाजों का पालन करना जारी रखती हैं और इसे भयावह करार दिया।

रत्ना की टिप्पणी पर कई संदेश आए।

एक यूजर ने इसकी तुलना हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिलाओं से की और ट्वीट किया, हिजाब पहनने वाली आधुनिक महिलाएं पसंद की स्वतंत्रता हैं, करवा चौथ कर रही आधुनिक महिलाएं भयावह हैं।

एक अन्य ने कहा, मेरे विश्वास प्रणाली पर टिप्पणी करने वाले लोग भयावह हैं। मैं करवाचौथ करती हूं क्योंकि मैं एक स्वतंत्र देश में रहती हूं जहां मैं जो मानती हूं उसका पालन कर सकती हूं। मैं एक आधुनिक महिला हूं क्योंकि मैं दूसरों के बारे में निर्णय नहीं लेती हूं। मैं एक बुद्धिमान महिला भी हूं क्योंकि मैं अपने अधिकारों को जानती हूं।

एक अन्य ने टिप्पणी की, कितना शर्मनाक विचार, व्रत या रोजा रखने वाले लोगों से यह कहने की हिम्मत करें? हैशटैग-रत्ना पाठक शाह।

एक यूजर ने लोकप्रिय शो साराभाई वर्सेज साराभाई के टाइटल ट्रैक का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने माया साराभाई का प्रतिष्ठित किरदार निभाया था।

हैशटैग-रत्नपाठकशाह हैशटैग-रत्नापाठक साराभाई शीर्षक गीत उन पर पूरी तरह से सूट करता है। ये जो नजर आते हैं ये तो वो है नहीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News