न्यूली वेड कपल नेहा-अंगद शादी के ही दिन हनीमून के लिए रवाना

न्यूली वेड कपल नेहा-अंगद शादी के ही दिन हनीमून के लिए रवाना

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-11 06:07 GMT
न्यूली वेड कपल नेहा-अंगद शादी के ही दिन हनीमून के लिए रवाना


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुरूवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने एक्टर ब्बॉयफ्रेंड से शादी कर ली और शादी के कुछ ही घंटों बाद न्यूली वेड कपल हनीमून के लिए अमेरिका रवाना हो गया। नेहा धूपिया और अंगद बेदी को देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। नेहा ने ब्लू कलर की ड्रेस और ब्लैक श्रग पहना हुआ था। वहीं अंदर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी कूल लग रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के फ्लाइट टिकट की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

आपको बता दें गुरूवार को ही नेहा-अंगद ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए पार्टी भी रखी थी और पार्टी खत्म होते है दोनों अमेरिका के लिए रवाना हो गए।

 

 

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी काफी लंबे समय से बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के एक गुरद्वारे में शादी की। नेहा और अंगद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सबको यह गुड न्यूज दी। दोनों की शादी की खबरों से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड भी हैरान है। आयुष्मान खुराना, सोनाक्षी सिन्हा आदि ने सोशल मीडिया पर शॉकिंग रिएक्शन देते हुए नेहा-अंगद को बधाई दी है। 

 

 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुरुवार को गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

कौन है अंगद बेदी

अंगद बेदी के बारे में आपको बता दें कि वो पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद ने साल 2011 में फिल्म "फालतू" से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। साथ ही वो "पिंक", "उंगली" और "टाइगर जिन्दा है" जैसी फिल्मों के अलावा टीवी शो "खतरों के खिलाड़ी" के सीजन 3 में भी नजर आ चुके हैं।

 

 

टीवी और चैट शो कर रहीं हैं नेहा

नेहा धूपिया हाल ही में "तुम्हारी सुलू" और "करीब करीब सिंगल" जैसी फिल्मों में नजर आई थीं और इन दिनों वो टीवी शो एमटीवी रोडीज के लिए चर्चा में थीं।
 

Similar News