निहारिका चौकसे ने अपने नए शो फालतू को लेकर साझा किया अपना अनुभव

टीवी अभिनेत्री निहारिका चौकसे ने अपने नए शो फालतू को लेकर साझा किया अपना अनुभव

IANS News
Update: 2022-12-05 10:30 GMT
निहारिका चौकसे ने अपने नए शो फालतू को लेकर साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री निहारिका चौकसे, जो शो फालतू में शीर्षक भूमिका निभा रही हैं, ने कहा कि मुख्य किरदार की तरह, उन्होंने भी अपने वास्तविक जीवन में इसी तरह की स्थिति का सामना किया और अपने परिवार के सदस्यों द्वारा एक लड़की होने के कारण उनके साथ भेदभाव महसूस किया।

उन्होंने साझा किया, मुझे फालतू की तरह एक समान अनुभव हुआ जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं अभिनय में अपना करियर बनाना चाहती हूं। वे काफी सहायक थे लेकिन मेरे रिश्तेदार नहीं थे। वे ऐसे थे जैसे लड़कियों को काम नहीं करना चाहिए। इस क्षेत्र में, यह स्पष्ट रूप से इस बारे में उनके ज्ञान की कमी को दर्शाता है और वे कितने भेदभावपूर्ण हैं। निहारिका जहां चार यार जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर की बेटी का किरदार निभाया था और वह नुसरत भरूचा की बहन की भूमिका निभाते हुए जनहित में जारी में भी नजर आई थीं।

अब, वह फालतू में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों का बालिकाओं के प्रति ²ष्टिकोण के बारे में है और कैसे निश्चित समय पर वे उन्हें इस विश्वास के साथ फालतू जैसे नाम देते हैं कि अगला बच्चा एक होगा लड़का। अभिनेत्री ने कहा कि वह परिवार के साथ इस तरह के मतभेदों का सामना नहीं करती, अगर वह एक लड़का होती और अभिनेता बनने की इच्छा व्यक्त करती। उन्होंने कहा, अगर मेरा भाई ऐसा करना चाहता तो वे उस तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते, ताकि हम देख सकें कि हम सभी अपने दैनिक जीवन में इस तरह के भेदभाव का सामना करते हैं और हमें पता भी नहीं चलता। फालतू स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News