निकम्मा के निर्देशक को फिल्में बनाना लगता है ज्यादा मुश्किल

बॉलीवुड निकम्मा के निर्देशक को फिल्में बनाना लगता है ज्यादा मुश्किल

IANS News
Update: 2022-06-12 13:30 GMT
निकम्मा के निर्देशक को फिल्में बनाना लगता है ज्यादा मुश्किल
हाईलाइट
  • निकम्मा के निर्देशक को फिल्में बनाना लगता है ज्यादा मुश्किल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म निर्माता सब्बीर खान को कैमरे के पीछे रहना अच्छा लगता है और उनका कहना है कि फिल्म का निर्माण करना मुश्कल है, क्योंकि इसमें थोड़ी अधिक जिम्मेदारी है।

सब्बीर, जो वर्तमान में अपनी आगामी निकम्मा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने आईएएनएस को बताया कि फिल्म का निर्माण या निर्देशन अधिक कठिन क्या है।

उन्होंने कहा, निर्देशन मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आता है। मैं इसका आनंद लेता हूं। निर्माण करना कठिन है, क्योंकि मुझे थोड़ी अधिक जिम्मेदारी लेनी पड़ती है।

सब्बीर ने कहा, एक निर्देशक के रूप में मैं उस दिन सेट पर लड़ सकता हूं कि हर शॉट सही है, हर कलाकार का प्रदर्शन सही है।

एक निर्माता के रूप में, काम कभी खत्म नहीं होता है। क्या वे घर वापस जाकर खुश हैं, क्या फिल्म को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है जैसा मैंने सोचा था। क्या मैं सही पोस्टर, थिएटर के लिए लड़ रहा हूं, यह कभी खत्म नहीं होता है।

तेलुगू फिल्म मिडिल क्लास अब्बाय पर आधारित, फिल्म निकम्मा सब्बीर खान द्वारा निर्देशित है, और इसमें शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी, समीर सोनी और अभिमन्यु सिंह भी हैं।

निकम्मा 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News