अब जापान में बैटमैन करेगा दुश्मनों की छुट्टी, हाथों में होगी समुराई तलवार, देखें ट्रेलर

अब जापान में बैटमैन करेगा दुश्मनों की छुट्टी, हाथों में होगी समुराई तलवार, देखें ट्रेलर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-06 11:02 GMT
अब जापान में बैटमैन करेगा दुश्मनों की छुट्टी, हाथों में होगी समुराई तलवार, देखें ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आपका चहेता सुपरहीरो बैटमैन अब जापान में बुराइयों का अंत करने के लिए तैयार है। बैटमैन को जापान में दुश्मनों से लड़ने के लिए भेज दिया गया है। इस बार गॉथम शहर जापान का मध्ययुगीन शहर बन गया है। नकाबपोश सुपरहीरो बैटमैन एक निन्जा की तरह तलवार लेकर लड़ेगा। साल 1939 में जब बॉब केन और बिल फिंगर ने इसे जुर्म से लड़ने वाले एक डिटेक्टिव के रूप में बनाया था, उस वक्त बैटमैन को निन्जा वॉरियर मानना किसी के लिए भी आसान नहीं था। लेखक काजु नकाशिमा और डिजाइनर तकाशी ओकाजकी की यह फिल्म 2018 में दुनियाभर में रिलीज होगी।

बैटमैन के हाथों में दिखेगी समुराई तलवार

वार्नर ब्रदर्स और डीसी की यह नई एनीमेशन फिल्म बैटमैन को जापान में भेज देती है। इस फिल्म में जापान में रहने वाले बैटमैन के पास ना तो बैटमोबाइल है ना ही बात बैटविंग, न बैटमैन वाली कार हैं। इस बार बैटमैन के हाथों में एक समुराई तलवार दिखएगी। बैटमैन हवा में कलाबाजियां करते हुए किसी जापनी योद्धा जैसा नजर आएगा, और दुश्मनों को सबक सिखाएगा।

दो ट्रेलर हो चुके रिलीज

बता दें कि फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। इन ट्रेलर्स में बैटमैन से जुड़े कई लोग नजर आ रहे हैं, जिनमें जोकर के अलावा ब्रूस वेन का बटलर अल्फ्रेड, कैटवुमन और रास-अल-गुल जैसे किरदार दिखाई दे रहे हैं।  

"बैटमैन राइजेज" में भी दिखा था अंश


हालांकि यह पहली बार नहीं होगा कि जब ब्रूस यानि कि बैटमैन को एक निन्जा के तौर पर पेश किया जा रहा है। इससे पहले क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म "बैटमैन राइजेज" में भी असफलताओं से हारे ब्रूस को जापान में रास-अल-गुल से निन्जा योद्धाओं जैसा जीवन बिताने की सीख लेते हुए देखा गया है। हालांकि "बैटमैन राइजेज" में यह हिस्सा कम समय के लिए ही था। अब एनिमेटेड फिल्म "बैटमैन निन्जा" में बैटमैन से जुड़े इसी पहलू को डिटेल में दिखाया जाएगा। 

Similar News