न्यारा बनर्जी ने अपने नए संगीत वीडियो जाना है तो जा के बारे में की बात

म्यूजिक वीडियो न्यारा बनर्जी ने अपने नए संगीत वीडियो जाना है तो जा के बारे में की बात

IANS News
Update: 2022-05-21 09:00 GMT
न्यारा बनर्जी ने अपने नए संगीत वीडियो जाना है तो जा के बारे में की बात
हाईलाइट
  • न्यारा बनर्जी ने अपने नए संगीत वीडियो जाना है तो जा के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री न्यारा बनर्जी का कहना है कि हर कोई जिसने कभी टूटे हुए दिल को पाला है, वह उनके इस नए संगीत वीडियो से जुड़ जाएगा।

अभिनेत्री जल्द ही अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ एक नए गाने जाना है तो जा में दिखाई देंगी और यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं कि उनके प्रशंसक इस नंबर पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।

वह कहती हैं-अब तक सात म्यूजिक वीडियो कर चुकीं न्यारा को भरोसा है कि नया वीडियो सभी को पसंद आएगा। जिसका दिल टूट गया है वह इस नंबर से अपने आप को जोड़ पाएगा। लोगों के दिल और दिमाग के बीच अक्सर संघर्ष होता है। दिल उस व्यक्ति को चाहता है लेकिन दिमाग एक अहंकार का खेल खेलता है, और ठीक यही हम इस गाने में दिखा रहे हैं,।

इस नंबर के लिए एक्ट्रेस ने गोवा में शूटिंग की। गौतम के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं- मैंने पहले भी गौतम के साथ काम किया है। उनके साथ फिर से काम करके खुशी हुई।

संगीत वीडियो का युग वापस आ गया है, अभिनेत्री ने कहा- आजकल संगीत एक चिकित्सा बन रहा है और यह लोकप्रिय होने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। हर कोई इन नंबरों से अच्छी तरह से जुड़ने में सक्षम है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News