OMG: स्टार बनने से पहले इस सुंदरी को डेट करते थे ''नवाजउद्दीन सिद्दीकी''

OMG: स्टार बनने से पहले इस सुंदरी को डेट करते थे ''नवाजउद्दीन सिद्दीकी''

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-16 06:16 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी के स्टार बनने के पीछे उनकी मेहनत और स्ट्रगल है और वो साफ भी दिखाई देता है। नवाज की एक्टिंग की तारीफ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी कई बार कर चुके हैं। आज जब नवाज स्टार बन गए हैं, तो हर कोई उनका दीवाना है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्टार बनने से पहले नवाज किसको डेट करते थे? तो उसका जवाब है-मिस इंडिया। जी हां, इस बात का खुलासा नवाज के दोस्त और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने नवाज की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा सच सबके सामने लाया है। उन्होंने कहा है कि जब नवाज स्टार भी नहीं बने थे, तब वो मिस इंडिया को डेट करते थे। हालांकि इस मिस इंडिया का नाम क्या है, इसका जिक्र किसी ने नहीं किया है। हाल ही में एक इवेंट में जब होस्ट ने नवाज से इस बारे में पूछा तो वो शर्मा गए। अनुराग के इस खुलासे ने नवाज की उस रहस्य से पर्दा उठा दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि 35 साल की उम्र तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी। लेकिन वो इसके लिए बहुत कोशिश करते थे।

इसके अलावा अनुराग ने ये भी बताया है कि 'गैंग्स ऑफ वासीपुर' से पहले नवाज का ब्रेकअप हो गया था। आपको बता दें कि हाल ही में नवाज़ श्रीदेवी के साथ 'मॉम' फिल्म में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म 'मुन्ना माइकल' में वो टाइगर श्राफ के साथ दिखाई देंगे।

Similar News