पदवेट्टू यूनिट ने कोल्लम में प्रशंसकों के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया

मनोरंजन पदवेट्टू यूनिट ने कोल्लम में प्रशंसकों के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया

IANS News
Update: 2022-10-25 08:00 GMT
पदवेट्टू यूनिट ने कोल्लम में प्रशंसकों के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया
हाईलाइट
  • पदवेट्टू यूनिट ने कोल्लम में प्रशंसकों के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया

चेन्नई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। निर्देशक लिजू कृष्णा की हाल ही में रिलीज हुई मलयालम फिल्म पदवेट्टू के निर्माताओं ने केरल के कोल्लम में एक थिएटर में अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाने का फैसला किया।

कोल्लम के परिपल्ली के रेवती थिएटर में हुए भव्य समारोह में सैकड़ों प्रशंसकों ने फिल्म की यूनिट को उत्साहित किया, जिसमें अभिनेता निविन पॉली, शम्मी थिलकन और राम्या सुरेश और निर्देशक लिजू कृष्णा शामिल थे।

इस अवसर पर, निविन पॉली ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने फिल्म को शानदार सफलता दिलाई।

दिलचस्प बात यह है कि केरल और इसके बाहर दोनों जगहों पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही इस फिल्म ने रिलीज से पहले लगभग 20 करोड़ रुपये का कारोबार किया। यह बॉक्स ऑफिस पर अपने चार-दिवसीय संग्रह के साथ एक शानदार सफलता का आश्वासन देती है, जिससे निविन पॉली के करियर में एक और मेगा हिट आया।

यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि रिलीज के समय से ही फिल्म का कलेक्शन काफी उत्साहजनक रहा है और हर दिन का कलेक्शन पिछले दिन की तुलना में काफी ज्यादा रहा है।

फिल्म उत्तरी मालाबार के मलूर नामक गांव के किसानों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। निविन एक आलसी युवा, कोरोथ रवि की भूमिका निभाते हैं। रवि के व्यक्तित्व में एक बड़ा बदलाव आता है क्योंकि उसे पता चलता है कि अगर किसी के पास कोई विशिष्ट विचार नहीं है, तो दूसरे उसका फायदा उठाएंगे और उसे अपनी योजनाओं का हिस्सा बना लेंगे।

शम्मी थिलाकन, शाइन टॉम चाको, अदिति बालन, राम्या सुरेश, इंद्रान, दासन कोंगड और सुधीश की फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका है।

सनी वेन प्रोडक्शंस के सहयोग से सारेगामा द्वारा निर्मित इस फिल्म में इसके छायाकार के रूप में दीपक डी मेनन हैं।

 

पीजेएस/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News