राजस्थान में रिलीज नहीं होगी 'पद्मावत'

राजस्थान में रिलीज नहीं होगी 'पद्मावत'

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-08 16:21 GMT
राजस्थान में रिलीज नहीं होगी 'पद्मावत'

डिजिटल डेस्क, जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत राजस्थान में रिलीज नहीं होगी। राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि फिल्म पद्मावत राजस्थान में रिलीज नहीं की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पहले भी आदेश दिया था कि फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं किया जाएगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि फिल्म में आवश्यक बदलाव करने के बाद सरकार इसके रिलीज के बारे में सोचेगी।

सोमवार को राजस्थान के गृहमंत्री ने वसुंधरा राजे की बात को दोहराते हुए कहा था, "मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पिछले आदेश के अनुपालन में फिल्म पद्मावत को राज्य में रिलीज नहीं किया जाएगा।" बता दें कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) ने फिल्म के नाम सहित कुछ बदलाव के साथ फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दे दी है।

उधर, फिल्म के खिलाफ राजस्थान में राजपूत समाज के संगठन करणी सेना ने मोर्चा खोल रखा है। तब करणी सेना के विरोध के बाद राजस्थान सहित कई अन्य सरकारों ने भी फिल्म रिलीज की इजाजत नहीं दी थी। करणी सेना का ये भी कहना है कि अगर नाम बदलने की बात है तो फिर पेट्रोल को गंगाजल बोला जाए।

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि फिल्म को पांच बदलावों के साथ रिलीज करने की मंजूरी दी गई है। इसका नाम पद्मावती की जगह पद्मावत होगा। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 

Similar News