ऊं अंटवा गाने के रिलीज के बाद मेरा बाकी काम भूल गए हैं लोग

समांथा ऊं अंटवा गाने के रिलीज के बाद मेरा बाकी काम भूल गए हैं लोग

IANS News
Update: 2022-03-11 07:30 GMT
ऊं अंटवा गाने के रिलीज के बाद मेरा बाकी काम भूल गए हैं लोग
हाईलाइट
  • रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा: द राइज के मुख्य आकर्षण में से एक थी।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सामंथा रूथ प्रभु ने पुष्पा में अपने खास गाने के बारे में बात की है। क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि वह पुष्पा द राइज के अपने विशेष गीत ऊं अंटवा के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। सामंथा ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकती कि लोग मुझ पर किस तरह का प्यार बरसा रहे हैं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऊं अंटवा पूरे भारत में इतनी हिट होगा।

रंगस्थलम की अभिनेत्री ने कहा कि न केवल तेलुगु दर्शक, बल्कि देश भर के लोग, मेरी अन्य फिल्मों को भूल गए हैं, लेकिन अब मुझे ऊं अंटवा के लिए पहचानते हैं। सामंथा रुथ प्रभु के पहले विशेष गीत ऊं अंटवा ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, साथ ही कई रिकॉर्ड बनाए भी हैं। देवी श्री प्रसाद की संगीत रचना में उनकी उपस्थिति अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा: द राइज के मुख्य आकर्षण में से एक थी।

सामंथा ने पहले कहा था कि वह आइटम गीत पर हस्ताक्षर करने के लिए अनिच्छुक थीं, लेकिन अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार का मानना था कि गीत एक सनसनी बन जाएगा। अब जबकि अभिनेत्री ऊं अंटवा ने अपने लिए जिस तरह का ध्यान आकर्षित किया है, उससे काफी खुश हैं, वह इसका श्रेय अल्लू अर्जुन और सुकुमार को देती हैं।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News