ये कोई हॉलीवुड एक्टर नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार के साहबजादे हैं ये

ये कोई हॉलीवुड एक्टर नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार के साहबजादे हैं ये

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-16 03:15 GMT
ये कोई हॉलीवुड एक्टर नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार के साहबजादे हैं ये

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल नेटवर्किंग साइट पर इन दिनों हेजल आइस वाले एक टीनएजर की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में लड़के का फेस क्लीयर नहीं है क्योंकि वो आधा ढंका हुआ है। आंखें देख कर लगता है जैसे कोई हॉलीवुड स्टार की तस्वीर हैं , लेकिन हम आपको बता दें ये कोई हॉलीवुड स्टार की फोटो नहीं बल्कि ये बॉलीवुड एक्टर के अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार की फोटो है। 

आरव फीचर्स और कॉम्प्लेक्शन के मामले में किसी हॉलीवुड एक्टर की तरह दिखते हैं। अक्षय ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के बर्थडे पर इस फोटो को शेयर किया है। 15 सितंबर 2002 को जन्मे आरव आज 15 साल के हो गए हैं।

बेटे के बर्थडे पर अक्षय ने फोटो के साथ लिखा है, "मैंने तुमसे पेड़ पर चढ़ने से लेकर वीडियो कॉल बनाना तक सीखा है। मेरे सबसे पसंदीदा ह्यूमन बीइंग को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

अक्षय और आरव की बॉन्डिग काफी अच्छी है, जो कई बार फोटोज में देखी गई है। आपको बता दें आरव भी अपने पिता की तरह की मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं। वो कराते में फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट हैं।

मॉम ने वीडियो शेयर कर किया विश

अक्षय ने बेटे के बर्थडे पर फोटो शेयर किया तो ऐसे में आरव की मॉम ट्विंकल खन्ना कैसे पीछे रहतीं। ट्विंकल ने भी अपने आंखों के तारे आरव का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में आरव ट्रैपलीन पर जम्प करते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल ने अपने बेटे को विश करते हुए एक मौसेज भी लिखा है। ट्विंकल ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे माय डारलिंग, तुम हमेशा ऐसे ही अपने पैरों पर मजबूती से खड़े रहो।


 

Similar News